Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करोड़ों के विज्ञापन भी ठुकरा चुके हैं बॉलीवुड के ये 4 एक्टर्स, नैतिकता के साथ कभी नहीं किया समझौता

करोड़ों के विज्ञापन भी ठुकरा चुके हैं बॉलीवुड के ये 4 एक्टर्स, नैतिकता के साथ कभी नहीं किया समझौता

<-- ADVERTISEMENT -->




आप लोग सोचते होंगे कि बॉलीवुड के सितारे सिर्फ फिल्मों में काम करके ही करोड़पति बन जाते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। बॉलीवुड सितारों की कमाई फिल्मों से ज्यादा नहीं होती है, बल्कि वे विज्ञापनों से खूब कमाई करते हैं। बॉलीवुड के सितारे बड़े बड़े ब्रांड्स का प्रमोशन करके करोड़ों की कमाई करते हैं। हालांकि कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने करोड़ों रुपए मिलने के बावजूद भी विज्ञापन नहीं किया। आइए जानते हैं उनके बारे में



अक्षय कुमार 


बॉलीवुड के जाने-माने खिलाडी अक्षय कुमार कई ब्रांड का प्रमोशन करते हैं। लेकिन उन्होंने कुछ ऐसे ब्रांड का प्रमोशन करना उचित नहीं समझा जो सेहत के लिए हानिकारक होता है। अक्षय कुमार को एक पान मसाले का विज्ञापन ऑफर किया गया था जिसके लिए उनको करोड़ों रुपए मिल रहे थे। लेकिन यह सेहत के लिए हानिकारक था जिसके लिए अक्षय कुमार ने साफ-साफ इंकार कर दिया।



अमिताभ बच्चन 


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी लंबे समय से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। अब तक अमिताभ बच्चन कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन कुछ सालों पहले तक कोल्ड्रिंक्स का विज्ञापन करते थे। लेकिन जब उन्हें इस बारे में पता चला कि यह सेहत के लिए हानिकारक होती है तो उन्होंने इसे प्रमोट करना बंद कर दिया।

आमिर खान 

आमिर खान बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्म करते हैं और वे बहुत ही कम विज्ञापनों में नजर आते हैं। हालांकि आमिर खान उन विज्ञापनों को करते हैं जिससे समाज को अच्छा संदेश मिले।



रणबीर कपूर 


बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में शामिल रणबीर कपूर बहुत ही कम विज्ञापनों में नजर आते हैं। रणबीर कपूर कभी भी किसी फेयरनेस ब्रांड का विज्ञापन नहीं करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: