Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इतने करोड़ के बजट में बनी है सुपर 30, ब्लॉकबस्टर होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

इतने करोड़ के बजट में बनी है सुपर 30, ब्लॉकबस्टर होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->

विकास बहल के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म सुपर थर्टी का ऑडियंस को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। आईएमडीबी ने भी इस फिल्म को 10 में से 8.9 की रेटिंग दी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है, इस फिल्म ने महज 3 ही दिनों में 50 करोड़ से अधिक कमाई कर ली, लेकिन क्या आप इस फिल्म के बजट के बारे में जानते हैं तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में वही बताने जा रहे हैं।

इतने करोड़ में बनी है सुपर 30
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन फैंटम फिल्म्स, नडियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। इस फिल्म को बनाने में करीब 75 करोड़ लगाए गए हैं जिनमें 60 करोड़ की लागत में फिल्म बनी है और 15 करोड़ प्रिंटिंग और एडवर्टाइजमेंट खर्च किए गए हैं। विकास बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रितिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह और पंकज त्रिपाठी ने भी काम किया है।

ब्लॉकबस्टर होने के लिए कमाने होंगे इतने
जानकारी के लिए बता दें कि 75 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को अगर ब्लॉकबस्टर होना है तो 130 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन करना होगा, लेकिन यह करना कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 80 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है जी हां इंडिया में इस फिल्म ने 60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है .
इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और कनाडा जैसे बड़े बड़े देशों में भी यह फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। आनंद कुमार की जीवनी दर्शाती हुई सुपर थर्टी में रितिक रोशन की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है और माउथ प्रमोशन भी काफी जोरों से हो रहा है जिसकी वजह से कलेक्शन में भारी उछाल नजर आ रहा है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: