Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री ने ठुकराया नच बलिए 9 का ऑफर, वजह जानकर होगी हैरानी

इस अभिनेत्री ने ठुकराया नच बलिए 9 का ऑफर, वजह जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->






bhumika gurang - back to bollywood
नच बलिए 9 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है और फैंस भी बेसब्री से इसके इंतजार में है। बता दें कि इस शो में कई बड़े सितारे पार्टिसिपेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि निमकी मुखिया की मशहूर अभिनेत्री भूमिका गुरुंग अपने मंगेतर के साथ नच बलिए 9 में पार्टिसिपेट कर सकती है। लेकिन अब खबर मिली है कि उन्होंने इस शो से अचानक बैक आउट कर लिया है।

शो की जान है भूमिका

bhumika gurang - back to bollywood

खबरों के मुताबिक, भूमिका ने यह फैसला सीरियल निमकी मुखिया की की वजह से किया है। उनका कहना है कि यह शो उनकी पहचान है और इसी शो की वजह से वे लोगों के बीच जानी जा रही है। आने वाले ट्रैक में उनका होना बेहद ही जरूरी है, क्योंकि वे इस शो की लीड एक्ट्रेस हैं।

एन वक्त पर किया बैकआउट

भूमिका गुरुंग इस शो में हिस्सा लेने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित थी। लेकिन बात बन नहीं सकी। उन्होंने किसी वजह से लास्ट मिनट पर शो ना करने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि मैं इस समय कई चीजें एक साथ कर रही हूं तो ऐसे में यही अच्छा होगा कि मैं अपने करंट प्रोजेक्ट पर ध्यान लगाऊं। शायद अगली बार मैं शो का हिस्सा बन पाऊं।
nimki-mukhiya-fame-tv-actress-bhumika-gurung-s-hot-avatar


बता दें कि सीरियल निमकी मुखिया स्टार भारत पर प्रसारित होता है, जिसमें भूमिका गुरुंग निमकी की भूमिका में नज़र आ रही है। भूमिका अपनी असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड है। सीरियल में भूमिका गांव की सीधी-सादी लड़की के किरदार में नजर आती हैं। लेकिन वे असल जिंदगी में बिल्कुल अलग है। 29 साल की भूमिका गुरुंग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है और हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। इंस्टाग्राम पर भूमिका को 117k लोग फॉलो करते हैं। भूमिका ने बॉलीवुड फिल्म वेडिंग एनिवर्सरी में भी अभिनय किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: