Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

9वीं क्लास में इस वजह से फेल हो गए थे स‍िद्धार्थ मल्होत्रा, खुद किया खुलासा

9वीं क्लास में इस वजह से फेल हो गए थे स‍िद्धार्थ मल्होत्रा, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

स‍िद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक है। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जबर‍िया जोड़ी' के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है। हाल ही में सिद्धार्थ अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन के लिए 'द कप‍िल शर्मा शो' में पहुंचे। शो के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी स्कूल लाइफ से जुड़ी जानकारी दी। इस दौरान सिद्धार्थ ने बताया की वे 9वीं क्लास में फेल हो गए थे। इतना ही नहीं स‍िद्धार्थ ने अपने फेल होने की वजह भी बताई।

जानिए विस्तार से -

ये थी फेल होने की वजह
कपिल के शो के दौरान सिद्धार्थ ने बताया की वे 9वीं क्लास में फेल हो गए थे। बकौल सिद्धार्थ वे एक लड़की की वजह से फेल हुए थे। दरअसल, सिद्धार्थ हमेशा उस लड़की के बारे में ही सोचते रहते थे। जिसकी वजह से उनका पढाई में मन नहीं लगता था। हालांकि फेल होने होने के बाद उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत सारे बदलाव किए। फेल होने के बाद सिद्धार्थ ने अच्छी पढाई की और 10वीं और 11वीं में वे अच्छे मार्क्स से पास हुए।

जानिए सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म के बारे में
सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' है। ये फिल्म कहानी जबरदस्ती शादी कराए जाने की कहानी पर आधारित है। शो के दौरान कपिल ने परिणीति और सिद्धार्थ से पूछा की दोनों बॉलीवुड के किस एक्टर को किडनैप करना चाहेंगे। जवाब में परिणीति ने सैफ अली खान का नाम लिया। वहीं सिद्धार्थ ने सैफ और करीना के बेटे तैमूर का नाम लिया। फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: