Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पूरी तरह से झूठ थे बॉलीवुड के ये 6 चर्चित अफेयर, जानकर आपको भी नहीं होगा विश्वास

पूरी तरह से झूठ थे बॉलीवुड के ये 6 चर्चित अफेयर, जानकर आपको भी नहीं होगा विश्वास

<-- ADVERTISEMENT -->




इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे अफेयर बताने जा रहे हैं जो पूरी तरह से झूठ निकले। आइए जानते हैं उनके बारे में
प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान 

इन दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी। यह भी खबरें आई थी कि प्रियंका चोपड़ा की वजह से गौरी खान शाहरुख से अलग हो जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। यह खबरें पूरी तरह से झूठ थी।
जेनेलिया डिसूजा और इमरान खान 

रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा एवं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का नाम जोड़ा गया। इसके बाद इमरान खान का सुष्मिता सेन के साथ भी नाम जोड़ा गया। लेकिन यह पूरी तरह से फेक न्यूज़ थी।
कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम 

एक समय कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी। यह बात उस वक्त की है जब जॉन अब्राहम और बिपाशा का ब्रेकअप हुआ था। हालांकि कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम के अफेयर की खबरें झूठी निकली।
ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी 

फिल्म काइट के बाद से ही ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस बारबरा मोरी की नज़दीकियां बढ़ गई। इन दोनों के अफेयर की खबरें भी आई। बताया जाता है कि ऋतिक रोशन ने इस अभिनेत्री की वजह से अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। हालांकि यह खबरें झूठ थी।
सलमान और असिन 

फिल्म लंदन ड्रीम्स की शूटिंग के वक्त ही अभिनेत्री असिन और सलमान खान के अफेयर में होने की खबरें आई थी। लेकिन बाद में यह खबरें पूरी तरह से झूठ निकली।
शाहिद कपूर और अमृता राव 

फिल्म विवाह में शाहिद कपूर और अमृता राव मुख्य भूमिका में थे। उसी वक्त ये खबरें आई थी कि यह दोनों अफेयर में है। लेकिन यह खबरें झूठी निकली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: