Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिग बॉस-12 के इस एक्स कंटेस्टेंट के घर छाया मातम, मां का हुआ निधन

बिग बॉस-12 के इस एक्स कंटेस्टेंट के घर छाया मातम, मां का हुआ निधन


आपमें से ज्यादातर लोग अनूप जलोटा को जानते होंगे जो काफी लोकप्रिय भजन सिंगर हैं। इतना ही नहीं वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। हाल ही में अनूप जलोटा से जुड़ी हुई बहुत ही दुख भरी खबर सामने आई है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा अब इस दुनिया में नहीं रही। मुंबई में उनका निधन हो गया। अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा 85 साल की थी। उनका पिछले कई दिनों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा था। बता दें कि उनको चलने-फिरने और खाने-पीने में काफी तकलीफ हो रही थी। 19 जुलाई के दिन सुबह 5:30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली।
अनूप जलोटा के स्पोकपर्सन प्रीतम शर्मा ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा कि अनूप जलोटा की मां अब इस दुनिया में नहीं रही है। वे लंबे समय से काफी बीमार थी। 2 दिन बाद यानी कि रविवार के दिन उनका अंतिम संस्कार होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अनूप जलोटा के भाई अमेरिका में रहते हैं। जबकि बहन लंदन में रहती हैं। इन दोनों को मुंबई आने में काफी समय लगेगा। यही कारण है कि 21 जुलाई को उनकी मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
अनूप जलोटा काफी अच्छे सिंगर है तो वहीं उनकी मां काफी अच्छी डांसर थी। उनको डांस का बहुत ही शौक था। वह शादी से पहले कई क्लासिकल डांस कंपटीशन में पार्टिसिपेट कर चुकी थी। लेकिन शादी होने के बाद उन्होंने घर गृहस्ती संभाली। साल 2004 में अनूप जलोटा के पिता पुरुषोत्तम दास जलोटा इस दुनिया को छोड़ कर चले ग।ए साल 2004 में न्यूयॉर्क में उनका निधन हुआ था। उनके मौत के पीछे की वजह लीवर फेलियर बताई गई।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: