Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

खान परिवार के बाद कपूर खानदान की बहू बन सकती है 45 वर्षीय ये अभिनेत्री

खान परिवार के बाद कपूर खानदान की बहू बन सकती है 45 वर्षीय ये अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के गलियारों मे इन दिनों जो जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है वो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी है। लंबे अरसे से मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहें है। पहले इन्होंने अपने बीच चल रहें अफेयर को खुलकर कभी मीडिया के सामने जाहिर नही किया लेकिन अब इनके प्यार की सच्चाई किसी से छुपी नही है।
mallaika arjun marriage
पिछले महीने 26 जून को अर्जुन कपूर ने अपना 34वां बर्थडे मलाइका अरोड़ा के साथ ही सेलीब्रेट किया था। मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलीब्रेट करने विदेश गई थी। जहां से दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें मलाइका और अर्जुन विदेश मे चिल करते हुए नजर आ रहें थें। अब तो दोनों का एक साथ स्पॉट होना बिल्कुल आम बात हो गया है।
mallaika arjun marriage
बीते दिन मलाइका और अर्जुन को मीडिया ने स्पॉट किया। जैसा कि इन तस्वीरों मे दिख रहा है अर्जुन कपूर ब्लैक टीशर्ट और जींस पहने कूल लुक मे नजर आ रहें है। वही उनकी प्रेमिका भी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार मे दिख रही है। मीडिया के कैमरे मे इनकी ये तस्वीरें कैद हो गई। और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गई है। अर्जुन कपूर की फैमिली के साथ भी मलाइका अरोड़ा की काफी नजदीकियां बढ़ चुकी है कई खास मौकों पर मलाइका को अर्जुन के घर पर देखा जाता है।
mallaika arjun marriage
जिससे यह कहना गलत नही होगा कि मलाइका बहुत जल्द कपूर खानदान की बहू बन सकती है। मलाइका पहले खान परिवार की बहू थी उन्होंने अरबाज खान से साल 1998 मे शादी की थी और 2017 मे तलाक लेने के बाद वह अर्जुन कपूर के साथ प्यार मे पड़ गई थी। मलाइका का एक 16 साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। आपको ये भी बता दे कि सोशल मीडिया पर अक्सर यूजर्स मलाइका और अर्जुन का मजाक बनाते रहते है क्योंकि उनकी उम्र के बीच लंबा फासला है। मलाइका की उम्र 45 साल है तो वही अर्जुन अभी 34 साल के है।

आज के अन्य मनोरंजक ख़बरें -



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: