Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पति से 15 साल पहले हो गया था तलाक, अब बेटी बनी अपनी 61 वर्षीय मां का सहारा

पति से 15 साल पहले हो गया था तलाक, अब बेटी बनी अपनी 61 वर्षीय मां का सहारा

<-- ADVERTISEMENT -->

भारतीय सिनेमा मे तलाक लेकर दूसरी शादी करना बॉलीवुड सितारों के लिए कोई बड़ी बात नही है। सैफ अली खान भी ऐसे ही एक अभिनेता है जो वर्तमान मे बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर के साथ खुशहाल जीवन बिता रहें है। करीना से सैफ को एक बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है। लेकिन सब जानते है करीना कपूर, सैफ अली खान की पहली पत्नी नही है। उनका पहला प्यार और पटौदी खानदान की पहली बहू अमृता सिंह थी।
sara ali khan with amrita singh
सैफ अली खान ने बॉलीवुड मे कदम रखने से पहले ही अमृता सिंह से शादी कर ली थी। अमृता 80 और 90 के दौर की प्रसिद्ध अभिनेत्री थी। साल 1991 मे सैफ और अमृता ने विवाह करके अपना घर बसा लिया था। सबको पता है की अमृता और सैफ की उम्र मे काफी लंबा फासला है। सैफ की पूर्व पत्नी उनसे उम्र मे लगभग 12 साल बड़ी थी। अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे है। जिनमें से एक सारा अली खान है जो बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री बन चुकी है और एक बेटा जिनका नाम इब्राहिम अली है।
sara ali khan with amrita singh
सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक ही सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया और साल 2004 मे इनका तलाक हो गया। अमृता सिंह से अपने रास्ते अलग कर लिये और कुछ सालों बाद सैफ का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर पर आ गया और धीरे-धीरे उनके बीच काफी नजदीकियां बढ़ने लगी। आपको बता दे कि सैफ अपनी पहली पत्नी से उम्र मे 12 साल छोटे थें। और वह अपनी दूसरी पत्नी यानी करीना से लगभग 10 साल बड़े है।
sara ali khan with amrita singh
करीना से शादी करके सैफ ने तो दोबारा घर बसा लिया लेकिन अमृता सिंह बिल्कुल अकेली हो गई थी। और आज भी वह अकेले ही जिंदगी गुजार रही है। बच्चों की भी पूरी जिम्मेदारी अमृता पर आ गई थी और उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश बहुत अच्छे तरीके से की। शनिवार को अमृता सिंह को अपनी बेटी सारा अली के साथ मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सारा अली खान तो हमेशा की तरह खूबसूरत और हसीन दिखी। और उनकी मां अमृता 61 साल की होने के बाद कैसी दिख रही है आप खुद इन तस्वीरों मे देख सकते है। इस उम्र मे सारा अली खान अपनी मां का सहारा बन गई है।

आज के अन्य मनोरंजक ख़बरें -
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: