Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रियल लाइफ में पूनम पांडे से ज्यादा बोल्ड है 'निमकी मुखिया' की निमकी, तस्वीरें देख हो जाएगा यकीन

रियल लाइफ में पूनम पांडे से ज्यादा बोल्ड है निमकी मुखिया की निमकी, तस्वीरें देख हो जाएगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->






bhumika gurung - back to bollywood
बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी कई हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और सनी लियोनी जैसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में भी एक ऐसी अभिनेत्री है, जो बहुत ही ज्यादा बोल्ड है। 
bhumika gurung - back to bollywood

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि स्टार भारत के मशहूर सीरियल निमकी मुखिया निमकी का किरदार निभा रही भूमिका गुरुंग है, जो असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस है। भूमिका गुरुंग सीरियल में तो गांव की लड़की की भूमिका में नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वे अपने किरदार से बिल्कुल अलग हैं।
bhumika gurung - back to bollywood

कुछ समय पहले ही भूमिका ने गोवा के बीच पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकनी में कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों से भूमिका ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। बता दे कि भूमिका 29 साल की हो गई है और हमेशा अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। इन तस्वीरों को शेयर करके भूमिका ने लिखा- When in goa...heat it up.

bhumika gurung - back to bollywood
बिकनी में भूमिका बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही थी। भूमिका के बोल्ड अंदाज को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर भूमिका को लोग फॉलो करते हैं। भूमिका टीवी सीरियल से पहले नाना पाटेकर की फिल्म वेडिंग एनिवर्सरी में भी नजर आ चुकी है। भूमिका भारतीय परिधान पहने या वेस्टर्न ड्रेसेस, वे हमेशा खूबसूरत लगती हैं। कुछ दिनों पहले भूमिका के नच बलिए 9  में पार्टिसिपेट करने की खबरें आई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: