Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एक्टर को 442 रु. मे 2 केले देने वाली फाइव स्टार होटल पर आया अंतिम फैसला,सुनकर खुश हो जायेगे

एक्टर को 442 रु. मे 2 केले देने वाली फाइव स्टार होटल पर आया अंतिम फैसला,सुनकर खुश हो जायेगे


इन दिनों बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस लगातार सुर्खियों में बने हुए है,दरअसल हाल ही में इस एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए यह बताया कि वह इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं।इस दौरान एक फाइव स्टार होटल JW Marriott में ठहरे हुए हैं, जहां वर्कआउट करने के बाद उन्होंने दो केले का ऑर्डर दिया था केले तो उन्हें मिल गए लेकिन जब बिल दिया तो उनके होश उड़ गए। दरअसल बिल था 442 रूपये जिसे देखकर हर कोई चौक गया।
राहुल ने दो केलो के 442 रूपये का बिल दे तो दिया लेकिन इन्होंने अपनी आपबीती सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर दी, इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर ने इस मामले के जांच के आदेश दे दिए।इसके बाद एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट की अलग टीम का गठन किया गया, अब इस डिपार्टमेंट ने JW Marriott होटल पर 25,000 का जुर्माना लगा दिया है, एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 के हिसाब से (वस्तु पर अवैध रूप से कर लेने) का मामला और इसका उल्लंघन का दोषी करार दिया है।
राहुल ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में पोस्ट शेयर किया था तो उनके चेहरे की नाराजगी साफ देखी जा सकती थी,उन्होंने कहा कि मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहा हूं यहां फाइव स्टार होटल JW Marriott में एक खूबसूरत स्वीट में ठहरा हुआ हूं ,यहां एलिगेट चॉकलेट और कुकीज़ जैसी खूबसूरत चीजें हैं और भगवान जाने इन खूबसूरत फूलों की कीमत कितनी होगी। मैं जिम कर रहा था और वर्कआउट के दौरान के बाद मैंने दो केले आर्डर किए जो मुझे मिल तो गए लेकिन आप बिल देख लिजिये।

Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: