बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी है गजब की खूबसूरत, देखेंगे तो देखते रह जायेंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी है गजब की खूबसूरत, देखेंगे तो देखते रह जायेंगे

बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी है गजब की खूबसूरत, देखेंगे तो देखते रह जायेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने और सुनने को मिलता ही रहता है. वैसे भी इस फ़िल्मी दुनिया में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं कह सकता. वैसे इसमें कोई शक नहीं कि इस दुनिया में काफी लोग या यूँ कहे कि सभी लोग फिल्मे तो देखते ही होंगे. पर अगर हम आपसे पूछे कि क्या आपने सलमान खान की बजरंगी भाईजान फिल्म देखी है तो यक़ीनन आपका जवाब हां ही होगा. मगर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम यहाँ सलमान खान के बारे में नहीं बल्कि बजरंगी भाईजान फिल्म में जिस महिला ने मुन्नी की माँ का किरदार निभाया था, उसके बारे में बात करने वाले है.
बता दे कि हाल ही में वो आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी सपोर्टिंग किरदार में नजर आयी थी और उनका ये किरदार दरशो ने खूब पसंद भी किया है. जी हां इस फिल्म में वो जायरा वसीम यानि इंसिया की अम्मी बनी थी. हालांकि फिल्म में उनका लुक काफी साधारण था, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी ग्लैमरस है. गौरतलब है कि बजरंगी भाईजान में मुन्नी की अम्मी और सीक्रेट सुपरस्टार में इंसिया की अम्मी का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का असली नाम मेहर विज है. बता दे कि मेहर का जन्म दिल्ली में हुआ था और उनकी उम्र इक्कतीस वर्ष है.
वैसे मेहर इन दो फिल्मो के इलावा लकी.. नो टाइम फॉर लव और दिल विल प्यार व्यार जैसी फिल्मो में भी सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में नजर आ चुकी है. यहाँ तक कि उन्होंने कई टीवी सीरियल जैसे कि राम मिलाये जोड़ी और किस देश में है मेरा दिल में भी अपने अभिनय की बढ़िया छाप छोड़ी है. गौरतलब है कि मेहर ने फिल्म एक्टर मानव विज से ही शादी की है. अब हो सकता है कि आपको अभी मानव का चेहरा याद न आये लेकिन उन्होंने कई हिंदी फिल्मो जैसे कि रंगून, उड़ता पंजाब और फिल्लौरी में भी काम किया है. दरअसल फिल्लौरी में उन्होंने अनुष्का के भाई का किरदार अदा किया था.
वैसे आपको बेहद सीरियल के समय तो याद ही होंगे जो नेगेटिव रोल में नजर आये थे, बता दे कि मेहर उन्ही की यानि पियूष सहदेव की सगी बहन है. दरअसल मेहर का असली नाम वैशाली सहदेव था. मगर शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. हालांकि उन्हें ये नाम काफी सूट भी करता है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि फिल्मो में मेहर जितने संजीदा रोल निभाती है असल जिंदगी में वो उतनी ही चुलबुली और मजाकीय है.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: