Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता... के कलाकारों की खूब है कमाई, जानिये एक एपिसोड की कितनी है फीस

तारक मेहता…के कलाकारों की खूब है कमाई, जानिये किसकी कितनी है फीस


आज की इस पोस्ट में हम आपको सब टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लोकप्रिय कलाकारों की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं उसके बारे में
रिपोर्ट की मानें तो इस सीरियल के लिए सबसे ज्यादा फीस दया और जेठालाल को मिलती है। दया बहन सीरियल को अलविदा कह चुकी हैं। दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं, जिनको प्रति एपिसोड़ की दर एक लाख 50 हजार रूपये की फीस मिलती है। वही सीरियल में जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाने वाली दया यानी की दिशा वकानी को एक एपिसोड के लिए एक लाख 20 हजार रूपये दिए जाते हैं। हालांकि वह काफी लंबे समय से दूर है।
इस सीरियल तारक मेहता में तारक मेहता का किरदार निभा रहे कवि शैलेश लोढ़ा को हर एपिसोड के लिए एक लाख रूपये की फीस दी जाती है। सीरियल में साइंटिस्ट अय्यर भाई का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे को 65 से 80 हजार रूपये प्रति एपिसोड मिल जाते हैं। इसके अलावा रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरु चरण सिंह सोढ़ी को भी इतनी ही फीस मिलती है।
जेठालाल के बापूजी चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट 1 एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार की फीस चार्ज करते हैं। गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभा रहे मंदार चंदावरकर को एक एपिसोड के लिए 80 हजार दिए जाते हैं। अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद संकला को 35 से 40 हजार की फीस मिलती है। डॉक्टर हाथी को एक एपिसोड के लिए  20 से 25 हजार दिए जाते हैं। डॉक्टर हाथी का किरदार निर्मल सैनी अदा कर रहे हैं। सभी महिला कलाकारों (जिन के रोल बराबर के होते हैं) 30 से 35 हजार रूपये प्रति एपिसोड के हिसाब से मिलते हैं।
टप्पू सेना में टप्पू को छोड़कर सभी बच्चों को हर एपिसोड के लिए ₹20000 दिए जाते हैं। टप्पू का किरदार निभाने वाले उदय अदंकत को 1 एपिसोड के लिए सिर्फ 10 से ₹15000 की फीस मिलती है।
loading...

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: