Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 बॉलीवुड स्टार्स जो प्यार के लिए दीवानगी की हद पार कर गए थे, नंबर 2 तो सौतन के साथ रहने लगी थी

5 बॉलीवुड स्टार्स जो प्यार के लिए दीवानगी की हद पार कर गए थे, नंबर 2 तो सौतन के साथ रहने लगी थी

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि प्यार अंधा होता है। प्यार करने वाले लोग प्यार के चक्कर में कुछ भी कर जाते हैं। हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्यार के लिए दीवानगी की सभी हद पार कर गए। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में
1. ऐश्वर्या राय 

एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के किस्से सुनने को मिलते थे। हालांकि ऐश्वर्या राय के माता-पिता को यह रिश्ता बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। उनके परिवार वालों ने सलमान खान को छोड़ने की बात कही। लेकिन ऐश्वर्या ने ऐसा नहीं किया और वह अपने माता पिता को छोड़कर लोखंडवाला के अपार्टमेंट में अकेली रहने लगी। हालांकि किसी वजह से सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता टूट गया।
2. जयाप्रदा 

शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी जयाप्रदा श्रीकांत नाहटा से प्यार करने लगी। इस वजह से वह श्रीकांत नाहटा के घर पर उनके बच्चों और पत्नी के साथ ही रहने लगी थी।
3. रवीना टंडन 

रवीना टंडन और अजय देवगन फिल्मों में एक्टिंग करते-करते ही एक दूसरे को प्यार करने लगे थे। लेकिन अजय की जिंदगी में करिश्मा की एंट्री हुई और अजय ने रवीना को छोड़ दिया। रवीना इस वजह से डिप्रेशन में चली गई और उन्होंने सुसाइड करने का प्रयास किया।
4. तब्बू 

एक इंटरव्यू में तब्बू ने इस बात का खुलासा किया था कि वह अजय देवगन के प्यार में पागल हो गई थी। लेकिन उन्हें उनका प्यार नहीं मिला। अजय देवगन के कारण ही तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है।
5. आमिर खान 

एक समय बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान रीना दत्ता को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। एक बार आमिर खान ने रीना दत्ता को खून से लेटर लिखा था। बता दे कि आमिर खान और रीना दत्ता की शादी 18 अप्रैल 1986 को हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: