Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा कब बनेगी मां, जानें फैमिली प्लानिंग को लेकर क्या कहा देसी गर्ल ने

कब मां बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें फैमिली प्लानिंग पर क्या बोलीं देसी गर्ल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर के महीने में हॉलीवुड अभिनेता निक जोनस के साथ शादी की थी। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हालांकि इनके बीच उम्र का काफी अंतर है। फिर भी दोनों की जोड़ी परफेक्ट लगती है। हाल ही में जब प्रियंका से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर कहा कि मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं और यह भगवान की इच्छा के अनुसार होगा।

निक जोनस ने फैमिली प्लानिंग को लेकर कही यह बात

कुछ समय पहले निक जोनस से भी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि हम अभी इस मामले में टाइम ले रहे हैं। जब से निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई है, यह कपल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरता रहता है। बता दें कि इन दोनों की शादी बहुत ही शानदार तरीके से हुई थी। इनकी शादी की खबरें खूब सुर्खियों में छाई रही थी।
हाल ही में निक के बड़े भाई जो जोनस की भी शादी हुई। जो जोनस ने अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ शादी की। इन दोनों की शादी के दौरान भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अपने जेठ और जेठानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा भारतीय परिधानों में नजर आई थी।
प्रियंका चोपड़ा साड़ी में बहुत ही ग्लैमरस लग रही थी। साड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने सभी का दिल जीत लिया। बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फ्रांस फैशन वीक में भी शामिल हुए थे. जहां प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल को देखकर सब लोग उनके दीवाने हो गए। बता दें कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: