Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसी थी नीतू के साथ ऋषि कपूर की पहली मुलाकात, नीतू सिंह हो गई थी नाराज, खुद किया खुलासा

नीतू ने सुनाया ऋषि कपूर के साथ पहली मुलाकात का किस्सा, बोलीं- मैं उनसे काफी नाराज हो गई थी

<-- ADVERTISEMENT -->




neetu singh-rishi kapoor-back to bollywood
ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की आईकॉनिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इस जोड़ी को एक साथ 40 साल हो चुके हैं। लेकिन फिर भी इनके बीच दूरियां नहीं आई हैं। हाल ही में नीतू सिंह ने इस बात का खुलासा किया कि जब पहली बार उनकी ऋषि कपूर से मुलाकात हुई थी तो वे नाराज हो गई थी। इस बात का खुलासा नीतू सिंह ने अन्नू कपूर के रेडियो शो में किया।

हर किसी का मजाक उड़ाते थे चिंटूः नीतू सिंह

neetu singh-rishi kapoor-back to bollywood
नीतू सिंह ने इस रेडियो शो पर बताया कि चिंटू हर किसी का मजाक उड़ाते थे। जब मैं सेट पर जाती थी तो वह मुझे चिढ़ाते थे, जिस वजह से मैं बहुत नाराज हो जाती थी। मुझे उनके साथ कई फिल्मों में काम करने के ऑफर मिल रहे थे, क्योंकि बाकी अभिनेत्रियां उनसे उम्र में बड़ी दिखती थी। एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि क्या तुम्हें शादी नहीं करनी है तो मैंने उनसे कहा कि कोई लड़का भी तो होना चाहिए, जिसके जवाब में वह बोले- मैं हूं ना और फिर हम दोनों एक हो गए।

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिले अनूप जलोटा

neetu singh-rishi kapoor-back to bollywood
फिलहाल ऋषि कपूर न्यूयार्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं और नीतू सिंह भी उनके साथ न्यूयार्क में ही हैं। बॉलीवुड के कई सितारे ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मिलने जा चुके हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अनूप जलोटा भी न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे। अनूप जलोटा के प्रवक्ता प्रीतम शर्मा के मुताबिक, अनूप जलोटा 5 जुलाई को न्यूयार्क में अपने दो कॉन्सर्ट के सिलसिले में गए थे। इसी दौरान वे अपने मामा की बेटी राधिका टंडन को लेकर ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मिलने पहुंचे। उन्होंने ऋषि कपूर का हालचाल पूछा और ऋषि कपूर अब पूरी तरह से ठीक हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: