Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अब इतना बड़ा हो गया है 'पार्टनर' में सलमान और गोविंदा को परेशान करने वाला ये क्यूट बच्चा

अब इतना बड़ा हो गया है 'पार्टनर' में सलमान और गोविंदा को परेशान करने वाला ये क्यूट बच्चा

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2007 में आई सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'पार्टनर' तो आपको जरूर याद होगी। ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। सलमान और गोविंदा के अलावा फिल्म में एक बच्चा भी अहम किरदार में नजर आया था। फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाले इस बच्चे का नाम अली हाजी है। दरअसल, अली ने हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' से बॉलीवुड में कमबैक किया है। इस फिल्म में वे ऋतिक के स्टूडेंट के किरदार में नजर आ रहे है। अली ने फिल्म 'पार्टनर' में सलमान और गोविंदा को काफी परेशान किया था। अली अब काफी बड़े हो गए है।
जानिए विस्तार से -

Image source : www.twitter.com
फिल्म में निभाया था लारा दत्ता के बेटे का किरदार
अली ने फिल्म 'पार्टनर' में लारा दत्ता के बेटे का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका किरदार बेहद शरारती था। जिसने गोविंदा और सलमान को परेशान करके रख दिया था। दर्शक अली के इस किरदार को आज भी पसंद करते है। सलमान के साथ अली की इस तस्वीर को देख आप अंदाजा लगा सकते है की वे अब कितने बड़े हो गए है।

Image source : www.twitter.com
इस फिल्म से फेमस हुए थे अली
अली ने फिल्म फैमिली से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि अली को सबसे ज्यादा लोकप्रियता आमिर खान और काजोल स्टारर फिल्म 'फना' से मिली थी। इस फिल्म में अली ने रेहान का किरदार निभाया था। इसके अलावा अली ने फिल्म 'ता रा रम पम' में भी काम किया था।

Image source : www.twitter.com
पढाई के लिए हुए फिल्मों से दूर
फिल्मों में काम कर अली बेहद लोकप्रिय हुए। लेकिन पढाई के लिए उन्हें फिल्मों से ब्रेक लेना पड़ा। स्कूल की पढाई पूरी करने के बाद अली ने बॉलीवुड में कमबैक किया। अली ने एक इंटरव्यू में बताया था की वे हमेशा से एक एक्टर ही बनना चाहते थे। अब वे बॉम्बे यूनिवर्सिटी से बी.ए. की पढ़ाई कर रहे है।

Image source : www.twitter.com
सलमान से है अच्छी दोस्ती
सलमान के साथ अली का बेहद अच्छा रिश्ता है। फिल्म में अली एक मिनी बाइक चलाते हुए नजर आते है। दरअसल, ये बाइक सलमान ने ही अली को गिफ्ट में दी थी। अली ने जब फिल्मों से ब्रेक ले लिया था तब भी सलमान उन्हीं मिलने उनके घर जाया करते थे।

Image source : www.twitter.com
वर्क फ्रंट
बात करे वर्क फ्रंट की तो अली की कमबैक फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीं इन दिनों वे कुणाल कपूर की फिल्म 'नोबलमैन' की शूटिंग में बीजी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: