Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 साल की उम्र मे बॉयफ्रेंड,19 साल की उम्र मे पी चुकी है शराब,बड़ी बिंदास है ये एक्ट्रेस!

16 साल की उम्र मे बॉयफ्रेंड,19 साल की उम्र मे पी चुकी है शराब,बड़ी बिंदास है ये एक्ट्रेस!

<-- ADVERTISEMENT -->




bhumi pednekar
बॉलीवुड में कार्यरत कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने बिंदास स्वभाव और हॉट अदाओं के कारण फैन्स के बीच सुर्खियाँ बटोरती रहती है,ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे है जिसका नाम है भूमि पेडनेकर.दोस्तों किसी का स्वभाव ही ऐसा होता है जो कुछ भी करे तो सुर्खियों में जा जाता है,ऐसी ही है भूमि पेडनेकर जो अपने फिल्मो से लेकर अपनी निजी लाइफ के कारण भी चर्चा में बनी रहती है।

18 जुलाई को भूमि का बर्थडे है,आप भी कमेंट में जरुर उन्हें शुभकामनाएं दे सकते है.हम आपको भूमि की लाइफ से जुड़े 5 ऐसे किस्से बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेगे. भूमि ने बॉलीवुड डेब्यू आयुष्मान खुराना की फिल्म 'दम लगाके हईशा' की,लेकिन उन्हें ये फिल्म आसानी से नहीं मिल गई थी,उन्हें इसके लिए काफी पापड़ बेले.भूमि ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले यश राज फिल्म्स के बेनर तले बतौर कास्टिंग असिस्टंट का काम किया.इसमें उन्होंने फिल्म चक दे इंडिया, रोकेट सिंह और तीन पत्ति जैसी फिल्मो में कास्टिंग किया.

नकल करते पकड़ी गई

bhumi pednekar
भूमि ने कई फिल्मो के लिए ऑडिशन दिया लेकिन बात नहीं बनी,जब दम लगाके हईशा के लिए उन्हें कॉल आया तब उनका बर्थडे था.इस फिल्म के लिए भूमि ने अपना वजन 30 किलो तक बढ़ाया और 65 किलो से 90 की हो गई।स्कूल टाइम में भूमि परीक्षा में चीटिंग करते हुए पकड़ी गई,जब वो किताब खोलकर नकार मार रही थी.इसके बाद स्कूल वालो ने उसके माता-पिता को बुलाया.

स्कूल से मारी गुल्ली

bhumi pednekar
दरअसल एक बार भूमि ने घर पर कहा की वो स्कूल के लिए वॉलीबॉल का मैच खेलने जा रही है,लेकिन उनके प्लान्स तो कुछ और ही थे.

19 साल की उम्र में पी शराब

bhumi pednekar
भूमि 19 साल की उम्र में में पहली बार शराब पी थी,फिर कॉलेज की पार्टी में एक्ट्रेस ने 5 घंटे तक डांस किया था.

16 साल में बना पहला बॉयफ्रेंड

bhumi pednekar
बताया जाता है की क्लास 6 में उन्हें पहला क्रश हुआ था,वो लड़का उनका सीनियर था और स्कूल स्पोर्ट्स क्लब का कप्तान था.भूमि का पहला बॉयफ्रेंड बना 16 साल की उम्र में, उसके बाद दोनों साथ में फिल्म भी देखने गए थे. भूमि अब 30 साल की हो चुकी है,और काफी खूबसूरत और बिंदास भी,आपको इस अभिनेत्री के किस्से के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट में जरुर बताये और उन्हें बर्थडे विश करना और हमारे चैनल को फॉलो करना बिलकुल ना भूले.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: