Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है बॉलीवुड की 6 सबसे लंबी एक्ट्रेस, नंबर 6 तो 44 की उम्र मे भी लगती है बेहद खूबसूरत

ये है बॉलीवुड की 6 सबसे लंबी एक्ट्रेस, नंबर 6 तो 44 की उम्र मे भी लगती है बेहद खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है, इनकी खूबसूरती के लाखों फैन्स दीवाने है। फिल्म जगत में आजकल ज्यादा हाइट वाली एक्ट्रेस को पसंद किया जा रहा है, इसकी वजह है कि वो रोल में फिट बैठती है, लेकिन कभी-कभी अपने अपनी फिल्म के हीरो से भी ज्यादा लंबी दिखती है। इससे हीरो को रोमांस करते वक्त स्टूल का उपयोग की कभी-कभी करना पड़ जाता है।और कुछ तकनीकी सहायता से इन दोनों को बराबर करने की कोशिश की जाती है तो आइए देखते हैं फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों को जो काफी लंबी है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ tallest
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा नाम है, यह भी अच्छी खासी लंबाई वाली हीरोइन है जिसने हाल ही में फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ काम किया इनके एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई इनकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा tallest
शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हॉट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई है' लेकिन वह फैन्स के बीच सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका हाथ से नहीं गवाती है, अनुष्का की हाइट 5 फुट 6 इंच है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण tallest
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री मानी जाने वाली दीपिका पादुकोण की लंबाई 5 फुट 7 इंच है उन्होंने हाल ही में फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी की।

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु tallest
अपने फैशन स्टाइल के कारण हमेशा फैंस की चहिती और सुपर मॉडल रह चुकी बिपाशा बसु इन दिनों फिल्मों से तो दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन अपने पर्सनल जिंदगी में और लव लाइफ के कारण हमेशा चर्चा में रहना पसंद करती है इनकी लंबाई 5 फुट 5 इंच है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी tallest
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री मानी जाती है, बिजनेसमैन पति से शादी करके और एक बच्चे की मां होने के बाद भी शिल्पा शेट्टी फिल्मों से तो दूर है उन्हें बॉलीवुड में नंबर वन मम्मी कहा जाता है शिल्पा की लंबाई 5 फुट 6 इंच है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर tallest
सोनम कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की लाडली बेटी है, सोनम ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है सोनम कपूर की फैन फॉलोइंग भी लाखों की तादाद में है लेकिन अपने बयानों और फैशन आउटफिट के कारण हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्री में से एक है, सोनम की लंबाई 5 फुट 6 इंच है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: