Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना शादी किए बॉयफ्रेंड के साथ रहती है यह अभिनेत्री, दिखने में है परियों के जैसी

बिना शादी किए बॉयफ्रेंड के साथ रहती है यह अभिनेत्री, दिखने में है परियों के जैसी

<-- ADVERTISEMENT -->






आजकल लिव इन रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं है। बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जो बिना शादी किए ही एक दूसरे के साथ रहते हैं। ऐसी ही अभिनेत्री है शिबानी डांडेकर। आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों को फरहान अख्तर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में है और पिछले काफी महीनों से वह उनके साथ ही रहती है। आए दिन दोनों को एक साथ कैमरे में कैद किया जाता है। हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर को स्पॉट किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि मीडिया को देखते ही शिबानी क्यूट पोज देने लगी तो वही पीछे फरहान अख्तर कूल लुक में नजर आ रहे हैं।
शिबानी डांडेकर और फरहान अख्तर दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है और मीडिया के सामने वह प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। जानकारी के लिए बता देगी फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भाबनी से शादी की थी, लेकिन शादी के 16 साल बाद यानी साल 2016 में है। कुछ आपसी वजह को लेकर तलाक हो गया। खबरों के मुताबिक शिबानी डांडेकर और फरहान अख्तर के रिलेशन को ही तलाक की वजह बताई जा रही है और इस रिश्ते में दरार बनकर आई शिबानी। तलाक के बाद वह फरहान के काफी करीब आ गई और आज दोनों बॉलीवुड गलियारों में अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में है।
शिबानी डांडेकर फिल्म इंडस्ट्री में इतना नाम नहीं कमा पाई, लेकिन एक्ट्रेस होने के साथ साथ वीजे और सिंगर भी है। अगर हम बात करें फरहान अख्तर के वर्क फ्रंट के बारे में तो जल्द ही वह प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में नजर आने वाले हैं जिनमें उनके साथ जायरा वसीम भी दिखेगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: