Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shhh..ये हैं बॉलीवुड के 5 Dirty Affairs, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Shhh..बॉलीवुड के 5 Dirty Affairs..नाम जानकर चौंक जाएंगे आप !

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी इनके ब्रेकअप की खबरें आती है तो कभी अफेयर की। आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ डर्टी अफेयर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
करीना कपूर एवं ऋतिक रोशन 

बता दे कि करीना कपूर का ऋतिक रोशन के साथ शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। इन दोनों को एक साथ कई बार कार में मेकआउट करते हुए स्पॉट किया गया था। एक वक्त ऐसा था जब इन दोनों के अफेयर की खबरें हमेशा सुर्खियों में छाई रहती थी।
गोविंदा एवं रानी मुखर्जी 

जाने-माने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। फिल्म हद कर दी आपने के बाद से ही इन दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ गई। गोविंदा रात के वक्त कई बार रानी मुखर्जी के फ्लैट में नाइट ड्रेस में स्पॉट किए गए। हालांकि रानी मुखर्जी के पिता को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था।
अमिताभ बच्चन एवं रेखा 

शादीशुदा होने के बावजूद भी अमिताभ बच्चन रेखा को प्यार करते थे। लेकिन जया बच्चन को इससे काफी परेशानी थी। बात यहां तक पहुंच गई कि अमिताभ बच्चन को रेखा को अलविदा कहना पड़ा। आज भी अगर रेखा और अमिताभ बच्चन एक साथ आ जाते हैं तो एक-दूसरे को नहीं देखते।
प्रियंका चोपड़ा एवं सलमान खान 

एक समय था जब इन दोनों की शादी की खबरें आई थी। लेकिन इस बात का कोई भी पक्का सबूत नहीं मिला। यह दोनों कई सालों तक लिवइन में रहे।
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार 

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे। खबरों के मुताबिक इन दोनों की सगाई हो गई थी। लेकिन किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: