Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी की माँ असल जिंदगी में दिखती बेहद बोल्ड और सुन्दर

फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी की माँ असल जिंदगी में दिखती बेहद बोल्ड और सुन्दर


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां हो या फिर टीवी शो में काम करने वाली कलाकार सभी अपने खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. आपको सोशल मीडिया पर भी हर दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत चेहरे देखने को मिल ही जाते होंगे. सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम बन चूका है, जो किसी को भी रातो रात स्टार बना देता है. सभी खूबसूरत अभिनेत्रियां अपने तस्वीर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जिस वजह से इनके फैंस भी इनसे जुड़े रहते है.
बॉलीवुड जगत में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने और सुनने को मिलता रहता है. हम सभी को बॉलीवुड की फिल्मे देखना पसंद है. अगर आप भी फिल्मो के शौक़ीन है, तो आपने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान जरूर देखी होगी. आज की पोस्ट में हम बजरंगी भाईजान में जिस अभिनेत्री ने मुन्नी की मां का रोल निभाया था, उनके बारे में आपको बताने वाले हैं.
रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है मुन्नी की मां. जी हां, इन्होने सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी तस्वीर शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरी है.
बजरंगी भाईजान फिल्म में वह बहुत साधारण सी लुक में दिख रही थी. लेकिन वह असल जिंदगी में वह काफी आकर्षक लगती हैं. इस बात का अंदाजा आप खुद उनकी तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं. इन्होने बजरंगी भाईजान के आलावा इसी साल रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी माँ का रोल निभाया है.
फिल्म में उनके इस रोल को दर्शक ने बेहद पसंद किया गया था. बजरंगी भाईजान में मुन्नी की अम्मी और सीक्रेट सुपरस्टार में इंसिया की अम्मी का रोल निभाने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम मेहर विज है.
मेहर की उम्र 31साल है. मेहर का जन्म दिल्ली में हुआ था. मेहर, ‘नो टाइम फॉर लव’ और ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकीं है इसके अलावा छोटे परदे यानि टीवी सीरियल राम मिलाये जोड़ी और किस देश में है मेरा दिल में भी काम किया है.
मेहर ने फिल्म एक्टर मानव विज से शादी की है, मानव भी कई हिंदी फिल्म में नज़र आ चुके हैं.बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बजरंगी भाईजान ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. हम सब इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि छोटी लड़की हर्षली मल्होत्रा ने जिस तरह का किरदार इस फिल्म में निभाया है, वह सच में काबिले तारीफ है. उस छोटी सी बच्छी ने दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया था.
मेहर का असली नाम वैशाली साहदेव है; 2009 में मानव विजय से विवाह करने के बाद, उन्होंने अपना नाम मेहर विज में बदल दिया. उन्होंने पहले कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें “बजरंगी भाईजान” और “सीक्रेट सुपरस्टार” में दर्शको ने सबसे ज्यादा पसंद किया था. उन्हें “सीक्रेट सुपरस्टार” के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.
इस तस्वीर में वो एक शॉपिंग मॉल में नज़र आ रही है. इसमें उन्होंने जीन्स पहनी हुयी है. इसमें वो एक अलग अंदाज़ में तस्वीरें खिचवा रही है. आमिर खान और जायरा वासिम की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का गान ‘मेरी प्यारी अम्मी’ में दिखाया गया है कि इस फिल्म में संगीत का पैशन रखने वाली जायरा का किरदार इंसु अपनी अम्मी के लिए एक नया विडियो सॉन्ग बनाती हैं. इस गाने को जायरा और फिल्म में उनकी मां का किरदार निभा रही मैहर विज पर फिल्माया गया है. गाने में मां और बेटी के अनमोल रिश्ते को दिखाया गया है. इसी के साथ एक मां अपने बच्चों के लिए किस तरह हर दिन संघर्ष करती है इसे भी दिखाया गया है.
आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली फिल्म साबित हुयी थी. हॉलीवुड फिल्म ‘मेज रनर द डेथ क्योर’ को भी पछाड़ दिया था. इस फिल्म में जायरा वसीम ने लीड रोल निभाया था. असल जिंदगी में मैहर बेहद ही स्टाइलिश नज़र आती है..
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: