Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ऐसा क्यों कहा कि वो पाकिस्तान में ज्यादा खुश रहेंगी

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ऐसा क्यों कहा कि वो पाकिस्तान में ज्यादा खुश रहेंगी

<-- ADVERTISEMENT -->

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का कहना है कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और वे वहां बहुत खुश रहेंगी। उनका यह स्टेटमेंट मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, सोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में 62 साल की इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीर घाटी में संघर्ष को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि कश्मीर का सांस्कृतिक संतुलन बिगड़ चुका है। इतना ही सोनी ने कहा कि जब वे इस मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। यह है सोनी राजदान का पूरा बयान...

सोनी ने कहा, "अब जब मैं ऐसी बातें करती हूं तो लोग मुझे देशद्रोही कहकर पाकिस्तान भेजना शुरू कर देते हैं। कभी-कभी मैं सोचती हूं कि हां मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। मैं बहुत खुश रहूंगी पाकिस्तान जाकर। वहां का खाना भी बहुत अच्छा है। यहां तो भगाते हैं लोग मुझे। बहुत बार मुझे लोगों ने कहा कि तुम पाकिस्तान जाओ। लेकिन मेरी तरह की सोच रखने वाले बहुत ज्यादा लोग हैं, इसलिए मुझे इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या कहता है।" जब सोनी से पूछा गया कि वे कैसे कह सकती हैं कि पाकिस्तान में ज्यादा खुश रहेंगी तो उन्होंने कहा, "मैं फिर से ट्रोल हो जाऊंगी।" सोनी ने कहा कि वे पाकिस्तान जाएंगी, वहां का खाना खाएंगी और वापस आ जाएंगी। वहां रहेंगी नहीं, सिर्फ छुट्टी मनाने जाएंगी, वह भी अपनी मर्जी से।

भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ सोनी

सोनी ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वे भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ हैं। क्योंकि यहां के मिले-जुले कल्चर की वजह से ही यह बेहतर देश बन सका है। जबकि पाकिस्तान में ऐसा नहीं है। यही वजह है कि आज तक वह बेहतर देश नहीं बन सका।" बता दें कि अश्विन कुमार के डायरेक्शन में बनी 'नो फादर्स इन कश्मीर' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सोनी राजदान के साथ कुलभूषण खरबंदा, अंशुमान झा और अश्विन कुमार का भी अहम रोल है। फिल्म की कहानी नूर नाम के एक ब्रिटिश इंडियन लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लापता पिता की खोज के लिए कश्मीर वापस आता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: