Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाथटब में डूबने से नहीं मरी थी श्रीदेवी, बल्कि उनका मर्डर हुआ था, 16 महीने बाद डीजीपी ने किया दावा

16 महीने बाद डीजीपी ने किया दावा, बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, राज जानकर हर कोई हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का निधन पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और उनके निधन की खबर हर किसी के लिए चौंकाने वाली थी। हालांकि उनके निधन को एक हादसा बताया गया। उसके पीछे की सच्चाई पूरी तरह से किसी को नहीं पता। श्रीदेवी के निधन के लगभग 16 महीने बाद एक आईपीएस ऑफिसर ने उनके निधन से जुड़ा एक खुलासा किया है, जो सभी के लिए चौंकाने वाला है। उन्होंने दावा किया है कि श्रीदेवी का निधन कोई हादसा नहीं, बल्कि मर्डर था।
sridevi murder not accident-back to bollywood

आईपीएस ऑफिसर ने किया दावा

केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने सर्जन डॉक्टर उमादथन के हवाले से यह दावा किया है कि ऐसा संभव नहीं है कि कोई व्यक्ति 1 फुट गहरे बाथटब में डूब जाए। किसी ने श्रीदेवी के दोनों पैर पकड़े थे, फिर उनके सिर को पानी में डुबोया गया था। उनका दावा है कि किसी भी व्यक्ति का सिर और पैर एक फीट गहरे बाथटब में बिना किसी दबाव के नहीं डूब सकते। बता दें कि डीजीपी के दोस्त डॉक्टर उमादथन जाने-माने फॉरेंसिंग सर्जन थे, जिनकी मौत पिछले बुधवार को हुई है। डॉक्टर उमादथन मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में बहुत उस्ताद थे। उन्होंने कई ऐसे केस सुलझाए, जो पुलिस नहीं सुलझा पाती थी।

डॉक्टर उमादथन का खुलासा झकझोर देने वाला

sridevi-back to bollywood

आईपीएस ऑफिसर ने बताया कि मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉक्टर उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा और उन्होंने मुझे जो सच्चाई बताई, वह हैरान करने वाली है। इस मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां बन रही थी, जिससे साफ पता चलता है कि उनकी मौत एक एक्सीडेंट नहीं, बल्कि मर्डर था। ऋषि राज सिंह ने अपने दोस्त की मौत पर आर्टिकल लिखते हुए लिखा कि मुझे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी व्यक्ति किसी भी परिस्थिति में केवल 1 फीट गहरे बाथटब में नहीं डूब सकता।

पिछले साल फरवरी में हुई थी मौत

sridevi-back to bollywood
श्रीदेवी की मौत पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में हुई थी। उस समय उनकी मौत को एक हादसा बताया गया था। बता दें कि श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थी। लेकिन शादी के बाद वे कुछ दिन तक वहीं रुक गई और बोनी कपूर भी उनके साथ थे। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: