Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन को किसी पराई औरत के साथ देखकर ये बोलती हैं काजोल, जानकर होगी हैरानी

अजय देवगन को किसी पराई औरत के साथ देखकर ये बोलती हैं काजोल, जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई, जिसको खुद से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया और यह भी बताया कि काजोल जब उन्हें किसी पराई औरत के साथ देखती है तो क्या कहती हैं।

अजय देवगन हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनसे पूछा गया कि जब काजोल उन्हें किसी दूसरी महिला की तरफ देखते हुए पकड़ लेती हैं तो उनका रिएक्शन कैसा होता है। अजय देवगन ने सवाल का जवाब देते हुए कहा- अगर वो मुझे ऐसा करते हुए पकड़ती हैं तो वह कोई कमेंट करेंगी, जो कि जोक होगा। साथ ही अजय ने यह भी बताया कि काजोल को फिल्म के ट्रेलर से भी कोई एतराज नहीं है, उन्हें अच्छी तरह पता है कि फिल्म इंडस्ट्री में कैसे-कैसे काम करना पड़ता है।
ajay devgan-back to bollywood

जब अजय देवगन से पूछा गया कि क्या कभी रियल लाइफ में वो ऐसे रिलेशन में रहे हैं, जैसा किरदार उन्होंने फिल्म दे दे प्यार दे में निभाया है तो इसका जवाब देते हुए अजय ने कहा- कभी नहीं। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वे कई बार दूसरी महिलाओं की ओर आकर्षित हुए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि यह बहुत सामान्य है। ऐसा नहीं हो सकता कि आप कहे कि आपने कभी ऐसा महसूस ही नहीं किया। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में का निर्देशन अकिव अली ने किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: