अनाथ को गोद लेने मे ये फ़िल्मी स्टार्स है अव्वल, एक अभिनेत्री ने तो 34 बच्चो को लिया गोद! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनाथ को गोद लेने मे ये फ़िल्मी स्टार्स है अव्वल, एक अभिनेत्री ने तो 34 बच्चो को लिया गोद!

अनाथ को गोद लेने मे ये फ़िल्मी स्टार्स है अव्वल, एक अभिनेत्री ने तो 34 बच्चो को लिया गोद!

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के कुछ सितारे अपने नाम के साथ-साथ कुछ ऐसे काम भी करते है की लोगो को उन पर गर्व हो,ऐसे कई सितारे है जिनके मन में दया भावना अपार मात्रा में है.तभी तो किसी के दुसरे के बच्चे को गोद लेना बेहद हिम्मत का काम होता है,चलिए आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बतलाने जा रहे है जो बच्चो को गोद ले चुके है और उनकी पढ़ाई-लिखाई से लेकर रहने-खाने का खर्च उठाते है,खबर पसंद आये तो लाइक और फॉलो तो कर ही सकते हो.

मिथुन चक्रवर्ती

अपने जमाने में सुपरस्टार रह चुके मिथुन चक्रवर्ती ने भी एक बच्ची को गोद लिया,मिथुन ने अपनी बेटी निशानी को तब गोद लिया जब वो बहुत छोटी थी.मिथुन ने अपनी बेटी को बहुत प्यार दिया,आज वो बहुत बड़ी हो चुकी है और खूबसूरत भी.

सनी लियोन

सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है,वो अपने हॉट अभिनय के कारण हमेशा चर्चा में रहती है.सनी ने भी एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम निशा है.साथ ही अब सनी के 2 और बच्चे है जो सेरोगेसी से हुए है.सनी अपने पति और तीनो बच्चो के साथ भारत में ही शिफ्ट हो चुकी है,और मुंबई में रहती है.

सलीम खान

सलीम खान ने एक बच्ची को सड़क से उठाया था जिसका नाम अर्पिता खान है,सलीम खान बॉलीवुड के जाने- माने लेखक रह चुके है,और सलमान खान के पिता भी है.अर्पिता अब तीनो भाइयो की सबसे प्यारी बहन है,पुरा खान परिवार अर्पिता को बहुत प्यार करता है और अपने परिवार के सदस्य की तरह मानता है.

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने मात्र 21 साल की उम्र में ही माँ बनने का फैसला लिया इसके बाद इन्होंने 2 बच्चियों को गोद लेने का फैसला किया.इनका नाम है पूजा और छाया जिनकी उम्र 8 और 11 साल थी,इसके बाद उनकी परवरिश में रवीना ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता गरीब और बेसहारा लोगो के लिए हमेशा मदद के लिए तैयार रहती है,उनके कई ऐसे कार्यक्रम है जिसके तहत इन लोगो की मदद का एक भी मौका ये अभिनेत्री नहीं छोड़ती है.सुष्मिता ने सिर्फ 25 वर्ष की आयु में बच्ची गोद ली थी इसके बाद परिवार वालो ने उनका विरोध किया लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा,इसके बाद उन्होंने एक और बच्ची गोद ली।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा ने 34 लड़कियों को गोद लिया,ये अपने आप में ही एक सराहनीय कदम है.प्रीति ने ये कारनामा अपने 34 वें जन्मदिन पर किया.प्रीटी ने ऋषिकेश में एक स्कूल से इन्हें गोद लिया,और इनके पढ़ाई से लेकर खाने तक का खर्च प्रीति ही उठाती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: