Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंजान शख्स ने सनी लियोन को शूटिंग के दौरान मारी गोली, वायरल हुआ वीडियो

अंजान शख्स ने सनी लियोन को शूटिंग के दौरान मारी गोली, वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny leone-back to bollywoodबॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में सनी लियोन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंजान शख्स सनी लियोन को गोली मारते हुए नजर आ रहा है। लेकिन आपको घबराने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। सनी लियोन पूरी तरह से ठीक है और वह फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

इस वीडियो में एक शख्स सनी लियोन को गोली मारते हुए दिख रहा है, जिसके बाद सनी लियोन जमीन पर गिर जाती हैं। वहां मौजूद सभी लोग सनी लियोन को उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन सनी लियोन नहीं उठती है, जिससे सब लोग डर जाते हैं। सनी लियोन ने यह वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल भी हो गया।
sunny leone-back to bollywood
इस वीडियो में रात का समय नजर आ रहा है और एक शख्स सनी लियोन के ऊपर पिस्तौल ताने हुए नजर आ रहा है, जो सनी लियोन पर गोली चला देता है, जिसके बाद वे तुरंत ही जमीन पर गिर जाती हैं। हालांकि बता दें कि यह फिल्म की शूटिंग का वीडियो है। सनी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा- ग्राफिक वार्निंग पार्ट 1... हम इसे सनी लियोन की ओर से पोस्ट कर रहे हैं। ताकि लोगों को पता चल जाए कि आखिर पिछली रात सेट पर क्या हुआ था।
sunny leone-back to bollywood
सनी लियोन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री में काम किया। सनी लियोन बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है। बिग बॉस के घर में रहते हुए सनी लियोन को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली और सनी लियोन की गिनती बॉलीवुड के टॉप सितारों में होती है। सनी लियोन अपने बोल्ड और हॉट अवतार की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोस वायरल होती रहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: