Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कम समय में ही करोड़पति बन गए ये 5 भोजपुरी सितारे, बॉलीवुड को देते है सीधी टक्कर

बहुत समय में ही मेहनत से करोड़पति बने ये 5 भोजपुरी स्टार, आज लेते हैं इतनी फीस


आज की इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं पांच ऐसे भोजपुरी स्टार्स के बारे में जो कम समय में ही करोड़पति बन गए। अगर आप इन 5 भोजपुरी स्टार्स की फीस जान लेंगे तो आपको बहुत ही हैरानी होगी। आइए जानते हैं उनके बारे में


दिनेश लाल यादव 


भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने स्टार दिनेश लाल यादव ने साल 2003 में म्यूजिक एल्बम ‘निरहुआ सटल रहे’ से काफी लोकप्रियता हासिल की। इसी कारण लोग उनको निरहुआ के नाम से जानते हैं। बता दें कि दिनेश लाल यादव एक फिल्म के लिए लगभग 35 से 40 लाख रुपए लेते हैं। वर्तमान में वह भारतीय जनता पार्टी के नेता है। उनकी टीवी सीरियलों से खूब कमाई होती है।



खेसारी लाल यादव 


साल 2017 में खेसारी लाल यादव की 6 फिल्में रिलीज हुई थी। अब आप खुद ही इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी लोकप्रियता कितनी ज्यादा है। खेसारी लाल यादव तकरीबन 70 से अधिक फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव की ज्यादातर कमाई फिल्मों से नहीं बल्कि गानों से होती है।



पवन सिंह 


पवन सिंह की एक फिल्म की थी फीस 30 से 35 लाख रुपए हैं। लोग उनको भोजपुरी  सिनेमा का सलमान खान बताते हैं। वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कई बार पवन सिंह का नाम अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा गया है।



रितेश पांडेय 


भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर और अभिनेता रितेश पांडेय भी काफी लोकप्रिय है, जो एक फिल्म के लिए लगभग 15 से 20 लाख रुपये लेते हैं। रितेश पांडेय के गाने की वीडियो यूट्यूब पर बहुत पसंद की जाती है।




राकेश मिश्रा 


राकेश मिश्रा भी बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय और अमीर है। उन्होंने फिल्म प्रेम दिवानी से अपने करियर की शुरुआत की थी। राकेश मिश्रा एक फिल्म के लिए फॉर्म से  5 से 10 लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं।
Loading...

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: