Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

दाऊद जैसे खुंखार देशद्रोही के साथ संबंध बनाकर दुबई में ही रहीं बॉलीवुड की ये टॉप हिरोईन

महज चंद पैसों के लिए बॉलीवुड की ये टॉप हिरोईन ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद के साथ बिताई थीं कई रातें

<-- ADVERTISEMENT -->

आपमें से ज्यादातर लोगों ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सुना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि दाऊद इब्राहिम की कोई भी ऐसी महफिल नहीं रही जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स ठुमके लगाते ना मिले हो। दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड सितारों की कई ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी है जिन को लेकर काफी विवाद हुआ। कई स्टार्स की दाऊद इब्राहिम के साथ बातचीत भी लीक हो चुकी है।
कहा जाता है कि दाऊद इब्राहिम को कोई भी बॉलीवुड अभिनेत्री यदि पसंद आ जाती थी तो दाऊद उस अभिनेत्री को पाने के लिए तड़प जाता था। चाहे वह दुबई में हो या फिर सात समंदर पार, दाऊद कैसे भी करके उस अभिनेत्री को अपने ठिकाने पर बुला लेता था। खबरों की मानें तो दाऊद इब्राहिम ने कई अभिनेत्रियों की उनकी बुरे वक्त में सहायता की। दाऊद ने इन अभिनेत्रियों को फिल्म दिलवाई। आज की पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ कई रातें बिताई। आइए जानते हैं
मित्रों हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं वह राम तेरी गंगा मैली में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री मंदाकिनी नजीर है। बता दें कि 16 साल की उम्र पर ही मंदाकिनी ने अपने करियर की शुरुआत कर दी और वह इतनी ही उम्र पर हीरोइन बन गई। मंदाकिनी शुरू से ही हीरोइन बनना चाहती थी। इसीलिए उन्होंने अपने लक्ष्य को पाना शुरू कर दिया।
बताया जाता है कि मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी रही या फिर रखैल। बाद में मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका है। आपको बता दें कि मंदाकिनी देशद्रोही दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध बनाकर दुबई में कई दिनों तक रही।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: