Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तुम तो ठहरे परदेसी गाने का गायक आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी, हाल जानकर नहीं होगा यकीन

“तुम तो ठहरे परदेसी” गाना गाकर रातो रात चमकने वाला ये मशहूर गायक, आज बिता रहा ऐसी जिन्दगी

<-- ADVERTISEMENT -->

singer-altaf-raja-today-spending-life-like-this
बॉलीवुड फिल्मों के कई गाने ऐसे हैं जिन्हें चाहे कितनी भी बार सुन ले लेकिन मन नहीं भरता। यह गाने बार-बार सुनने में भी काफी अच्छे लगते हैं। बता दे कि तुम तो ठहरे परदेसी भी एक ऐसा गाना है जिसे लोग आज भी सुनना बहुत पसंद करते हैं। यह बॉलीवुड का काफी पुराना गाना है, जिस पर समय का कोई भी प्रभाव नहीं पड़ा। लोग इस गाने को आज भी गुनगुना लेते हैं। जब इस गाने को रिलीज किया गया था तब उसने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। उस दौर का यह सबसे हिट गाना माना जाता था। आज की इस पोस्ट में हम आपको इस गाने के सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अब गुमनामी की जिंदगी जी रहा है। आइए जानते हैं
singer-altaf-raja
मित्रों हम आपको जिस सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि अल्ताफ राजा है जो 90 के दशक में लोकप्रिय सिंगर्स में से एक थे। अल्ताफ राजा का गाने गाने का अंदाज बहुत ही अलग था जो आज तक किसी भी सिंगर में देखने को नहीं मिला। अपने करियर में अल्ताफ राजा ने तुम तो ठहरे परदेशी और इश्क और प्यार का मजा लीजिये जैसे कई गाने दिए। बता दें कि इनका पहला गाना तुम तो ठहरे परदेसी था जो 1997 में रिलीज हुआ। इस गाने की वजह से अल्ताफ राजा रातों-रात स्टार बन गए। इस गाने की अवधि लगभग 15 मिनट की है।
singer-altaf-raja
अल्ताफ राजा के ज्यादातर गाने आशिकी अंदाज के हैं। उनके गाने आज भी लोग गुनगुना लेते हैं। बता दें कि अल्ताफ राजा 90 के दशक के लोकप्रिय सिंगर होने के बावजूद भी आज गुमनामी की जिंदगी बिता रहे हैं। उनके पास रोजगार का कोई भी अवसर नहीं है ।इसीलिए उनको अपना खर्चा चलाने के लिए छोटे-मोटे कंसर्ट को करना पड़ता है। वह छोटे-मोटे कंसर्ट से अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। यह बॉलीवुड के लिए बहुत ही शर्म की बात है कि एक ऐसा मशहूर कलाकार गुमनामी की जिंदगी जी रहा है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: