Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब सलमान ने रणबीर को मारा था जोरदार थप्पड़, आंखों से निकल आए थे आंसू, पिता सलीम ने मांगी थी माफी

जब सलमान खान ने भरी पब्लिक में रणबीर कपूर को इस वजह से जड़ा जोरदार थप्पड़, पिता ने मांगी थी माफ़ी

<-- ADVERTISEMENT -->

salman-khan-slapped-ranveer-kapoor-in-party
जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड के सितारे एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। हालांकि कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे भी है जो एक-दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते। आज की इस पोस्ट में हम आपको सलमान खान और रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ एक ऐसा विवाद बताने जा रहे हैं जिसने काफी सुर्खियां बटोरी। आइए जानते हैं
salman-khan-slapped-ranveer-kapoor-in-party
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का विवादों से हमेशा गहरा नाता रहा है। एक बार सलमान खान ने भरी पब्लिक में रणबीर कपूर को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। रणबीर के अलावा सलमान खान की विवेक ओबेरॉय, शाहरुख खान जैसे स्टार से भी लड़ाई हो चुकी है। इतना ही नहीं सलमान खान के विरुद्ध कई केस दर्ज है। रणबीर कपूर और सलमान खान के झगड़े की पीछे की वजह कटरीना कैफ को बताया जाता है। सबसे पहले कटरीना कैफ सलमान खान को डेट कर रही थी। लेकिन उन्होंने सलमान खान को छोड़ दिया और फिर वे रणबीर कपूर को डेट करने लगी। इस वजह से सलमान और रणबीर के बीच मनमुटाव हो गया था।
salman-khan-slapped-ranveer-kapoor-in-party
सलमान खान एक पब पार्टी में पहुंचे थे जिसमें संजय दत्त और रणबीर कपूर भी थे। इस पार्टी में सलमान और रणबीर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। लोगों ने इन दोनों को अलग करने की कोशिश की। लेकिन इन दोनों ने किसी की बात नहीं मानी। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सलमान ने सभी के सामने रणवीर कपूर को गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद रणवीर आंखों से आंसू निकलने लगे।
salman-khan-slapped-ranveer-kapoor-in-party
जब सलमान खान के पापा सलीम खान को इस बात का पता लगा तो वह ऋषि कपूर के घर गए। उन्होंने खुद ऋषि कपूर से माफी मांगी एवं सलमान खान से भी माफी मंगवाई। इस तरह से यह मामला शांत हुआ। बता दे कि उस वक्त सलमान खान और रणबीर कपूर बड़े स्टार नहीं थे। वह पढ़ाई कर रहे थे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: