Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के पांच ऐसे एक्टर जो है सबसे ज्यादा बच्चों के पिता, यह एक्टर है 6 बच्चों का पिता

बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता है सबसे ज्यादा बच्चों के पिता, नंबर चार हैं 6 बच्चों का बाप

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि हमारे देश में बढ़ती जनसंख्या की वजह से काफी समस्याएं उत्पन्न हो गई है। देश के लोग जनसंख्या के प्रति बिल्कुल भी प्रावधान नहीं है। बहुत से पुरुष एक से अधिक शादियां करते हैं और उनके कई बच्चे होते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके सबसे ज्यादा बच्चे हैं। आइए जानते हैं


आमिर खान 


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की दो शादियां हुई। उनको अपनी पहली पत्नी से बेटी इरा खान और बेटा जुनैद हुआ। इसके बाद उनकी दूसरी शादी हुई और उनकी दूसरी पत्नी ने बेटे आजाद को जन्म दिया।


सैफ अली खान


सैफ अली खान की पहली शादी अमृता से और दूसरी शादी करीना कपूर से हुई। पहली पत्नी के 2 बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम है। वही करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम तैमूर अली खान है।

संजय दत्त 

संजय दत्त की पहली पत्नी ने बेटी त्रिशला को जन्म दिया। इसके बाद पहली पत्नी की मृत्यु हो गई। संजय दत्त ने इसके बाद दूसरी शादी कर ली जो ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी। संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की। इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है।


धर्मेंद्र 


धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी ने दो बेटे और दो बेटियों को जन्म दिया जिनका नाम बॉबी, सनी, अजेता, विजेता है। इसके बाद धर्मेंद्र ने पहली पत्नी को तलाक देकर हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली। हेमा मालिनी की दो बेटियां हुई जिनका नाम आहना और ईशा है।


शाहरुख खान 


शाहरुख खान की पत्नी का नाम गौरी खान है। गौरी खान ने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना को जन्म दिया। इसके बाद गौरी खान सरोगेसी के जरिए तीसरी बार मां बनी। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अबराम है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: