Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कांटा लगा गाने से रातों-रात सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस की तस्वीरें हुई वायरल, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

'कांटा लगा' से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

<-- ADVERTISEMENT -->




आप में से बहुत ही कम लोग अभिनेत्री शेफाली जरीवाला को जानते होंगे। बता दे कि इस अभिनेत्री ने गाने कांटा लगा से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। सोशल मीडिया पर इन दिनों से शेफाली जरीवाला की तस्वीरें वायरल हो रही है। अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप भी दीवाने हो जाएंगे। शेफाली जरीवाला ने अपने डांस और अदाओं से हर किसी का दिल जीता। लेकिन इन दिनों वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। हालांकि सोशल मीडिया पर वह बहुत एक्टिव रहती हैं।
इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शेफाली जरीवाला ने व्हाइट टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट  कैरी की हुई है। इस तस्वीर में शेफाली जरीवाला बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस दौरान बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है। इस वजह से वह काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत लग रही हैं। शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहती हैं। दर्शकों को उनकी तस्वीरें बहुत पसंद आती हैं।
आपको बता दें कि साल 2002 में गाना कांटा लगा रिलीज हुआ था। इस गाने से शेफाली जरीवाला रातों-रात स्टार बन गई। उन्होंने इस गाने से अलग ही पहचान बनाई। इस गाने के बाद शेफाली जरीवाला एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मुझसे शादी करोगी में नजर आए थी। फिल्म में वह बिजली के किरदार में नजर आई। इसके बाद साल 2012 में शेफाली जरीवाला अपने दोस्त पराग त्यागी के साथ नच बलिए सीजन 5 में नजर आई। लेकिन अब उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम करना छोड़ दिया है। वह इन दिनों वेब सीरिज पर फोकस कर रही है। जल्द ही शेफाली जरीवाला मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर की वेब सीरीज बू में नजर आएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: