Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री की कमर पर गरम-गरम रोटियां सेकने की कही थी बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कपिल के शो में मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा- बैली पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज बू के प्रमोशन में लगी हुई है। मल्लिका शेरावत के अलावा तुषार कपूर वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में होंगे। अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए मल्लिका शेरावत के साथ तुषार कपूर और एकता कपूर सोनी के लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल द कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची। कपिल शर्मा ने मल्लिका शेरावत से कई मजेदार सवाल पूछे।
उन्होंने पूछा कि क्या वास्तव में लोग रोटियां गर्म रखने के लिए आपकी तस्वीर वाले पेपर में रोटियों को लपेटते थे। मल्लिका शेरावत इस बात को सुनकर हंसने लगी। उन्होंने शो के सेट पर अपनी बैली पर अंडा फ्राई वाला किस्सा भी बताया। मल्लिका शेरावत ने शो के सेट पर खुलासा किया कि एक बार एक गाने की शूटिंग के वक्त प्रोड्यूसर मेरी हॉटनेस के बारे में जानकारी करना चाहता था। इस कारण वह मेरी बेली पर अंडा फ्राई करने की भी बात बोल रहा था। प्रोड्यूसर ने ये बात कोरियोग्राफर के जरिए कहीं। सेट पर मौजूद अर्चना पूरन सिंह भी मल्लिका शेरावत की इस बात को सुनकर हैरान रह गई। मल्लिका शेरावत ने आगे कहा कि मैंने प्रोड्यूसर से इस चीज के लिए साफ-साफ इंकार कर दिया।
बता दे कि हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा कि एक डांस की शूटिंग के वक्त निर्देशक ने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हारे साथ कुछ अलग करना चाहता हूं। डायरेक्टर ने बताया कि मैं तुम्हारी कमर पर गरम-गरम रोटियां सेकूंगा। आप सभी लोग इस बारे में जानते होंगे कि मल्लिका शेरावत हमेशा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रही।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: