Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब एकता कपूर ने तुषार कपूर से लड़ाई होने के बाद बुलाई थी पुलिस, यह था मामला

एकता कपूर ने बताया बचपन में तुषार से लड़ाई के बाद बुला ली थी पुलिस, फिर हुआ ऐसा...


जल्द ही तुषार कपूर वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से डिजिटल के क्षेत्र में डेब्यू करने वाले हैं। आपको पता होगा कि एकता कपूर तुषार कपूर की बहन है। वह इस वेब सीरीज को प्रड्यूस कर रही हैं। तुषार कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह बचपन में अपनी बहन से बहुत ज्यादा लड़ाई करते थे। हालांकि अब उन दोनों में बहुत ही गहरी दोस्ती है और वे मिलकर आगे बढ़ रहे हैं। ऐसा पहला मौका नहीं है जब यह दोनों एक साथ काम कर रहे हैं।
तुषार कपूर से सवाल किया गया कि दोनों की निजी करीबी रिश्ते का प्रभाव पेशेवर जिंदगी पर कैसा है। इसका उत्तर देते हुए तुषार कपूर ने कहा कि बचपन में हमारे बीच लड़ाइयां होती थी क्योंकि हम दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं था। हम छोटी-मोटी चीजों को लेकर लड़ते थे, चाहे गेम हो या टीवी देखना। हम दोनों एक ही कमरे में रहते थे। हाल ही में तुषार कपूर, एकता कपूर और मल्लिका शेरावत कपिल शर्मा को शो के सेट पर पहुंचे।
एकता कपूर ने बताया कि बचपन में भाई मेरी पिटाई करते थे, जबकि मैं उनसे बड़ी हूं। एक बार हम अपने परिवार के साथ घूमने गए। वहां पर मेरी और तुषार की किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। तुषार ने मुझे पंच मार दिया, वह मेरी नाक पर लगा और मेरी नाक से खून निकलने लगा। इसके बाद मैंने पुलिस को फोन कर दिया। एकता और तुषार कपूर इस घटना को याद करके हंसने लगे। उन्होंने कहा कि हमारे पिता जितेंद्र ने हस्तक्षेप किया और इस मामले का निपटारा किया था। आगे उन्होंने कहा कि जब हम दोनों ने अपने करियर को आगे बढ़ाया तो हम बहुत परिपक्व हो गए। तुषार कपूर ने कहा कि एकता बहुत ही प्रतिभाशाली निर्माता है। वह अपने काम को लेकर बहुत ही उत्साहित रहती है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: