Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

30 की उम्र में बिना शादी किए ही इस अभिनेत्री ने बेटी को दिया था जन्म, 49 की उम्र में हुई शादी

30 की उम्र में मां बन गईं थीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता, वेस्ट इंडीज के इस क्रिकेटर से था अफेयर

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता आज अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वह 60 साल की हो गई है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में गंभीर से लेकर फनी रोल बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाए। हालांकि उनका जीवन बहुत उतार-चढ़ाव भरा रहा। नीना गुप्ता का नाम 80 के दशक में अभिनेता आलोक नाथ के साथ जोड़ा गया । लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया। इतना ही नहीं उनका नाम भारतीय शास्त्रीय गायक पंडित जसराज के बेटे के साथ भी जोड़ा गया था। इन दोनों ने साथ काम किया था जिसके बाद यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। हालांकि किसी वजह से यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।
बता दे कि जब वेस्टइंडीज की टीम 80 के दशक में भारतीय दौरे पर आई थी तब विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की मुलाकात मुंबई की एक पार्टी में हुई थी। उस वक्त विवियन शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। उस वक्त यह खबरें मिली थी कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं। नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स एक-दूसरे को प्यार करने लगे, जिसके बाद नीना की प्रेगनेंसी की खबरें आई और वह वास्तव में सच निकली। उन्होंने बिना शादी किए ही बच्चे को जन्म दिया। उनको एक बेटी हुई जिसका नाम मसाबा गुप्ता है।
बता दे कि नीना गुप्ता की शादी 49 साल की उम्र में साल 2008 में दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मिश्रा से हुई थी। बताया जाता है कि विवेक की यह दूसरी शादी थी। विवेक और नीना गुप्ता ने शादी करने से पहले एक-दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट किया। जब यह दोनों 2008 के जुलाई महीने में एक शादी पार्टी अटेंड करने गए थे तभी विवेक ने नीना गुप्ता को शादी का प्रपोजल दिया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: