Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खूबसूरती मे अपनी सुपरस्टार बहन से कम नही ये एक्ट्रेस,अगली फिल्म की ऐसे कर रही है तैयारी

खूबसूरती मे अपनी सुपरस्टार बहन से कम नही ये एक्ट्रेस,अगली फिल्म की ऐसे कर रही है तैयारी

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटी है जिनमे भाई बहन या बहन-बहन का रिश्ता होता है,लेकिन उन दोनों में ऐसी गजब की बोन्डिंग देखने नहीं मिलती जैसी की प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा में देखने को मिलती है।ये दोनों सगी बहन से भी अधिक प्यार से रहती है।इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों बहने काफी सुर्खियाँ बटोर रही है।जहाँ इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी प्रियंका चोपड़ा निक के साथ विदेश में घूमते हुए रोज तस्वीरें वायरल हो जाती है वही उनकी कजिन बहन परिणीति भी अपनी आनेवाली फिल्मो के कारण सुर्खियों में बनी हुई है।

इनकी एक बाद एक 2 फिल्मे रिलीज होने जा रही है एक है 'जबरिया जोड़ी' तो दूसरी है साइना नेहवाल की बायोपिक. इन दिनों परिणीति चोपड़ा लगातार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और आये दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,परिणीति को आये दिन मुंबई के खार में प्रेक्टिस के लिए जाते देख सकते हो।
22 अक्टुम्बर 1988 को जन्मी परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में कुछ खास कमाल तो अभी तक नहीं दिखाया है,लेकिन इन्हें काफी लोग इनकी स्टाइल और लुक को बेहद पसंद करते है।अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा को पिंक ऑउटफिट में घूमते देखा गया और ये तस्वीरें भी देखते ही देखते वायरल हो गई।इन तस्वीरों में परिणीति काफी खूबसूरत लग रही है।साथ ही उन्होंने ब्लैक गोगल्स और खुले बाल रखे हुए है जो उनके लुक को चार चाँद लगा रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: