Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

8 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीतू कपूर 53 साल में इतनी बदल गईं

53 साल में कितनी बदल गईं नीतू कपूर, महज 8 साल की उम्र में बॉलीवुड में किया था डेब्यू

<-- ADVERTISEMENT -->






neetu kapoor- back to bollywood
हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री नीतू कपूर आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही है। नीतू कपूर ने बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा। नीतू कपूर की 1966 में पहली फिल्म सूरज आई। नीतू कपूर यादों की बारात, वारिस और पवित्र पापी जैसी फिल्मों में नजर आई। नीतू कपूर बहुत ही बेहतरीन डांसर भी हैं।
neetu kapoor- back to bollywood
जानकारी के लिए बता दें कि नीतू कपूर का रियल नेम हरमीत कौर है। नीतू कपूर ने महज 8 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म रिक्शावाला से नीतू ने बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखा। उस समय वे मात्र 15 साल की थी। इस फिल्म में रणधीर कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।
neetu kapoor- back to bollywood
नीतू कपूर की एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हुई, जिसके बाद उन्होंने बतौर डांसर फिल्म यादों की बारात में काम किया। इस फिल्म का गाना लेकर हम दीवाना दिल बहुत ही ज्यादा सुपरहिट हुआ। इस फिल्म से नीतू कपूर को खूब कामयाबी मिली। नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी 11 फिल्मों में एक साथ नजर आई। 21 साल की उम्र में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई, जिसके बाद वे लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर रही।
neetu kapoor- back to bollywood
नीतू और ऋषि कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लगती है। इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म बॉबी के शूटिंग सेट पर हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि नीतू ऋषि कपूर की सादगी पर फिदा हो गई थी और उनको अपना दिल दे बैठी। ऋषि कपूर ने फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर नीतू कपूर को खूब परेशान किया था। लेकिन वे सीन की शूटिंग के बाद तुरंत विदेश चले गए और उन्होंने टेलीग्राम के जरिए नीतू कपूर से अपने प्यार का इजहार किया।
neetu kapoor- back to bollywood
नीतू कपूर आखिरी बार फिल्म बेशरम में नजर आई थी, जिसमें ऋषि कपूर और रणबीर कपूर भी नजर आए थे। बता दें कि अब तक नीतू कपूर का लुक बहुत ज्यादा बदल गया है। फिलहाल नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: