Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खरीदी 7 करोड़ की वैनिटी वैन, ये है खासियतें

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खरीदी 7 करोड़ की वैनिटी वैन, ये है खासियतें

<-- ADVERTISEMENT -->

allu arjun new vanity van
अल्लू अर्जुन का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल किया जाता है। अर्जुन साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार है। दुनिया भर में इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन को आखिरी बार 'ना पेरू सूर्या, ना इल्लू इंडिया' फिल्म में देखा गया था। फिल्म में वे आर्मी ऑफिसर भूमिका में नजर आए थे। लेकिन इस बार वे किसी फिल्म नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में एक वैनिटी वैन खरीदी है। इस वैनिटी वैन की कीमत 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

जानिए अल्लू अर्जुन की नई वैनिटी वैन की खासियतें।

ट्विटर पर शेयर की वैनिटी वैन की फोटोज

allu arjun new vanity van
अर्जुन ने ट्विटर पर अपनी नई वैनिटी वैन की तस्वीरें शेयर की है ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब भी मैं जिंदगी में कुछ नया खरीदता हूं तो मेरे दिमाग में एक ही बात होती है कि लोग मुझे बहुत प्यार करते है। यह उनके प्यार की ताकत ही है की मैं इसे (वैनिटी वैन) खरीदने में समर्थ हुआ। हमेशा आभार। सभी का शुक्रिया। यह मेरी वैनिटी वैन FOLCON है।'

वैनिटी वैन की कीमत है 7 करोड़ रुपए

allu arjun new vanity van

खबरों की माने तो अर्जुन ने ये वैनिटी वैन को 7 करोड़ रुपए में खरीदी है। इस लग्जरी वैनिटी वैन में कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद है। अर्जुन ने इस वैनिटी वैन को रेड्डी कस्टम्स द्वारा से मॉडिफाई करवाया है।

अल्लू अर्जुन के नाम का लोगो

allu arjun new vanity van
वैन के अंदर स्थित एक कैबिन में अर्जुन के नाम का लोगो भी लगाया है। अर्जुन के नाम और हस्ताक्षर वाला लोगो आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देख सकते है।

लग्जरी सुविधाएं

allu arjun new vanity van
इस वैनिटी वैन के अंदर के एक ऑफिस रूम भी बनाया गया है। जिसका इस्तेमाल अर्जुन मीटिंग्स के लिए करेंगे। इसके अलावा यहां वे टीवी देखते हुए आराम भी करेंगे।

5 महीने में हुई तैयार

allu arjun new vanity van
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेड्डी कस्टम्स ने इसे करीब 5 महीने में तैयार किया है। वहीं इसके इंटीरियर पर करीब 3.5 करोड़ रुपए खर्च किए गए है।

2 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग

बता दे अर्जुन ने महज 2 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बतौर बाल कलाकार साल 1985 में आई तेलुगु फिल्म 'विजेता' से डेब्यू किया था।

इन फिल्मों में किया काम

अर्जुन ने साल 2003 में आई फिल्म 'गंगोत्री' से बतौर लीड डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने 'आर्य', 'आर्य 2', 'येवडू' और 'ना पेरू सूर्या, ना इलू इंडिया' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

वर्क फ्रंट

allu arjun new vanity van
अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'AA19' में बीजी है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: