Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से इन 2 एक्ट्रेस ने सनी देओल के साथ फिल्मों में काम करने से कर दिया था इंकार

सनी देओल से इस कारण डरती थीं ये 2 सुपरहिट एक्ट्रेस, फिल्मों में साथ काम करने से किया था इंकार


90 के दशक में जाने-माने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की एक्शन देखकर ऑडियंस पागल हो जाती थी। थिएटर में फिल्म देखने वाले लोग तालियां बजाने के लिए मजबूर हो जाते थे। बता दे कि सनी देओल की आखिरी फिल्म भैया जी सुपरहिट थी जो कुछ महीनों पहले रिलीज हुई। सनी देओल राजनीति में एंट्री ले चुके हैं। हाल ही में वे गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद चुने गए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।
सनी देओल अपने जमाने के काफी जाने माने कलाकार थे। उन्होंने दो बार नेशनल अवॉर्ड जीता था। अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने के लिए कतराती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेत्रियों को अपनी इमेज की चिंता थी। इस बात का जिक्र सनी देओल ने एक इंटरव्यू में किया था। सनी ने कहा था कि एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों ने मेरे साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया। मैं उन दोनों एक्ट्रेस के घर पर गया। लेकिन वे नहीं मानी।
बता दे कि वे दो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय और श्रीदेवी थी। फिल्म घायल के लिए सनी देओल ने श्रीदेवी से बातचीत की। लेकिन श्रीदेवी ने फिल्म को करने से इंकार कर दिया। फिल्म घायल ब्लॉकबस्टर साबित हुई। सनी देओल ने बताया कि शायद फिल्म मेल सेंट्रिक होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।
आप सोचते होंगे कि सनी देओल तो बहुत बड़े स्टार हैं। लेकिन कोई अभिनेत्रियों उन्हें इंकार कैसे कर सकती है। लेकिन यह सच बात है। यदि आप सनी देओल का इतिहास देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि किसी भी बड़ी अभिनेत्री ने उनके साथ फिल्में नहीं की। सनी देओल ने बताया था कि मैंने अपने करियर की शुरुआत रोमांटिक फिल्मों से की। लेकिन मीडिया वालों ने मेरी एक्शन के बारे में लिखा जिस वजह से मुझे ऐसे ही रोल मिलने लगे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: