Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को सरहद पार पाकिस्तान में मिला अपना प्यार

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को सरहद पार पाकिस्तान में हुआ प्यार


आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी कि प्यार का कोई मजहब नहीं होता है। प्यार जिससे हो जाता है वह उसके लिए खुदा होता है। बता दें कि बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपना प्यार सरहद पार पाकिस्तान में मिला। इस वजह से इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने काफी सुर्खियां बटोरी। हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

तमन्ना भाटिया 

खबरों के मुताबिक तमन्ना भाटिया पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक के साथ रिश्ते में हैं। इन दोनों को एक बार नहीं बल्कि कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। इन दोनों को कुछ समय पहले दुबई की ज्वेलरी शॉप पर देखा गया था।

रीना रॉय 

1983 में मोहसिन खान और बॉलीवुड की अभिनेत्री रीना रॉय की शादी हुई। लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और दोनों ने तलाक ले लिया।

अमृता अरोड़ा 

अमृता अरोड़ा और पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर उस्मान अफजल का कई महीनों तक अफेयर रहा। लेकिन अमृता अरोड़ा ने उस्मान अफजल को छोड़कर शकील लदाक से शादी कर ली।



सुष्मिता सेन 


आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि सुष्मिता सेन का 9 लोगों से अफेयर रहा। लेकिन फिर भी वे कुंवारी है। बता दे कि सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ जोड़ा गया। यह दोनों लंबे समय तक अफेयर में रहे। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टीका।



सोनाली बेंद्रे 


सोनाली बेंद्रे और पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी। एक बार खुद शोएब अख्तर ने कहा था कि यदि सोनाली मेरा  प्रपोजल ठुकरा देंगी तो मैं उन्हें किडनैप कर लूंगा। लेकिन उन्होंने यह बात मजाक में कही।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: