Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आखिर क्यों कटरीना को बार-बार प्रियंका कहकर बुलाते थे सलमान, खुद बताई इसके पीछे की वजह

कटरीना कैफ को क्यों बार-बार प्रियंका कहकर बुलाते हैं सलमान? दबंग खान ने बताई वजह, सुनाया अनसुना किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी जो सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। यह साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। अभी भी बॉक्स ऑफिस पर भारत का जलवा कायम है। फिल्म में कटरीना कैफ की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। हालांकि ऐसा लगता है कि सलमान खान फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को मिस कर रहे हैं।
बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के वक्त सलमान खान कटरीना को प्रियंका कह कर बुलाते हुए नजर आए। जब सलमान खान से इस बारे में सवाल जवाब किया गया तो उन्होंने बताया कि यदि प्रियंका फिल्म को नहीं छोड़ती तो हमें कटरीना नहीं मिलती। उन्होंने बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया है। कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए।


सलमान खान ने बताया था कि प्रियंका चोपड़ा ने एक दिन मेरे पास आकर कहा कि मेरी जल्द ही शादी होने वाली है। इसीलिए मैं फिल्म भारत में काम नहीं कर सकती। मैंने प्रियंका ने कहा कि कोई नहीं फिल्म की डेट को आगे बढ़ा देते हैं। लेकिन प्रियंका ने बताया कि मैं नहीं जानती कि मेरी शादी और फिल्म की शूटिंग की डेट क्या होगी। मैंने प्रियंका से कहा कि तो तुम मुझसे ना कहने के लिए आई हो। प्रियंका ने कहा हां। मैंने भी प्रियंका को बोल दिया तुम्हारी मर्जी। सलमान ने प्रियंका से कहा था कि यह तुम्हारा निर्णय है कि तुम शादी कर रही हो। तुमने बहुत ज्यादा कठिन परिश्रम किया। सालों से मेहनत करती आ रही हो। लेकिन अब शादी के लिए इतनी बड़ी फिल्म को छोड़ रही हो।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: