Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

31 वर्षीय इस विधायक की बेटी का हर कोई है दीवाना,फिर भी फिल्मो मे नही मिल रहा है काम!


<-- ADVERTISEMENT -->




neha sharma latest pic
बॉलीवुड की चकाचौध कर देने वाली लाइफ ऐसी है की हर कोई एक बार इस दुनिया का स्वाद चख ले तो बीएस इसी का होकर रह जाता है। यहाँ सफल होने के लिए हर किसी को जी तोड़ मेहनत करनी पड़ती है,चाहे वो क्यों न किसी फ़िल्मी बैकग्राउंड आया हो,उसे हमेशा खुद को साबित करना होता है। खूबसूरती के साथ-साथ यहाँ टेलेंट और किस्मत का साथ भी होना चाहिए तभी आप सफल हो सकते हो। यहाँ हररोज सैकड़ो की तादाद में लड़के-लडकियां आते है, लेकिन जरुरी नहीं की सब सफल हो जाये,इन्ही में से एक है बिहार भागलपुर से फिल्मो में सफल होने आई अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) जो इका-दुक्का फिल्मे करने के बाद जैसे बॉलीवुड से घायब सी हो गई।
neha sharma latest pic
नेहा शर्मा का जन्म 21 नवम्बर 1987 को हुआ था,इनके पिता अजित शर्मा भागलपुर में कोंग्रेस के विधायक है।नेहा ने अपनी प्राम्भिक पढाई भागलपुर में ही रहकर की थी,इसके बाद इन्होने नॅशनल इंस्टिट्यूट फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनर का कोर्ष किया।
neha sharma latest pic
इन्होने सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म चिरुथा से की,इसके बाद मोहित सूरी की फिल्म क्रुक से बॉलीवुड में कदम रखा।इसके बाद इन्होने फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' और तुषार कपूर के साथ फिल्म 'क्या सुपर कुल है हम' में कॉमेडी की लेकिन उतनी सफलता नहीं मिल पाई जिसकी वो हकदार थी।
neha sharma latest pic
नेहा शर्मा बहुत खूबसूरत है,और इनकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर धूम मचा देती है।हाल ही में इन्हें युवराज सिंह की रिटायरर्मेंट पार्टी में जाते हुए देखा गया,इस समय नेहा शर्मा बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थी,इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।काफी समय से बॉलीवुड में इन्हें काम मिल पाना मुश्किल हो रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: