Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दूल्हो को किडनैप कर जबरदस्ती शादी करवा रहे है बॉलीवुड के ये 2 सितारे,जाने क्यों ?

दूल्हो को किडनैप कर जबरदस्ती शादी करवा रहे है बॉलीवुड के ये 2 सितारे,जाने क्यों ?


बिहार में शादी के मौसम में आपको तिन तरह की जोड़ी देखने को मिलेगी, एक बाबू .. हिम्मत वालो की अरेंज जोड़ी ,किस्मत वालो की लोव जोड़ी और दहेज वालो की जबरिया जोड़ी।बिहार में दहेज प्रथा खूब प्रचलित है दहेज के लालची महंगी गाड़ी महंगे सामन की डिमांड करते है जो उन दूल्हो की जबरन किडनैपिंग कर जबरन शादी कावाई जा रही है,और ये काम कर रहे है बॉलीवुड के दो स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा।
jabariya-jodi-official-trailer-release
तो क्या आप अब तक नहीं समझे, तो हम यहाँ किसकी बात कर रहे है,हम इनकी आनेवाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की बात कर रहे है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हो गया। ये फिल्म बिहार की चर्चित प्रथा 'पकडवा विवाह' की प्रथा पर आधारित है।
jabariya-jodi-official-trailer-release
फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा का मुख्य किरदार है,और सिद्धार्थ इस फिल्म में बिहारी किरदार में नजर आयेगे।जो दहेज़ के लालची दूल्हो को पकड़कर उनका किसी गरीब लड़की के साथ जबरदस्ती विवाह करवा देते है,इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी आपको दबंग स्टाइल में देखने को मिलेगी।फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति ट्विस्टेड लव स्टोरी देखने को मिलेगी।
jabariya-jodi-official-trailer-release
आपको बतादे की सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की एक साथ ये दूसरी फिल्म है, इससे पहले ये खूबसूरत जोड़ी फिल्म 'हंसी तो फंसी' में साथ काम कर चुकी है,दोनों की जोड़ी दर्शको को खूब पसंद आई थी।ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी,अब 5 साल बाद एकबार फिर दोनों एक साथ हंगामा करने के लिए तैयार है,फिल्म 'जबरिया जोड़ी ' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जायेगी।

loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: