Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जायरा वसीम Zaira Wasim ने ‘अल्लाह’ के लिए छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, पढ़ें उनका पूरा लेटर

जायरा वसीम Zaira Wasim ने ‘अल्लाह’ के लिए छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, पढ़ें उनका पूरा लेटर


बॉलीवुड की दो फिल्मों ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया है। आमिर खान जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ काम कर चुकीं जायरा के इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया है। सोशल मीडिया पर उनके इस फैसले ने बवाल मचा दिया है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने ये फैसला क्यों लिया? नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं जायरा ने आखिर क्यों हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ दी। उन्होंने ये फैसला क्यों लिया इस बारे में उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है।
जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘5 साल पहले मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने का फैसला और इस फैसले ने मेरी जिंदगी बदल दी। लोगों ने मुझे खूब प्यार दिया, मुझे बहुत अटेंशन मिला, मुझे अलग पहचान मिली...यहां तक की यूथ के लिए मैं रोल मॉडल बन गई। लेकिन पांच साल पूरे होने के बाद अब मैं ये कहना चाहती हूं कि में अपनी इस पहचान से खुश नहीं हूं। मैं कुबूल करना चाहती हूं कि मैं अपने काम से खुश नहीं हूं'।
‘मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही , इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। और अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती। इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है’।

जायरा ने लिखा, मुझे इस इंडस्ट्री ने भी खूब प्यार दिया लेकिन अब मुझे अहसास हो रहा है कि ये सब मुझे एक गलत रास्ते पर ले जा रहा है। मेरे मज़हब को खतरा पहुंचा रहा है और मुझे अल्लाह से दूर कर रहा है। इसलिए मैं आज ऑफीशियली ऐलान करती हूं कि मैं इस फील्ड से खुद को अलग कर रही हूं’।

 
जायरा जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्डजायरा ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने इतनी दमदार एक्टिंग की थी कि इसके लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड तक मिला था। इसके बाद उन्होंने आमिर के साथ सीक्रेट सुपरस्टार में भी काम किया था।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: