Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

2018 में आई ये 6 फिल्में, जो आपको लगता है फ्लॉप हुई लेकिन असल में फ्लॉप नहीं है

2018 में आई ये 6 फिल्में, जो आपको लगता है फ्लॉप हुई लेकिन असल में फ्लॉप नहीं है

<-- ADVERTISEMENT -->

इस बात में कोई दो राय नहीं की साल 2018 बॉलीवुड के लिए बहुत अच्छा रहा है। इस साल बढ़िया कहानी और कंटेंट वाली फिल्मों ने कई बड़े स्टार्स की फिल्मों को टक्कर दी और आगे भी निकली। इस साल जहां छोटे बजट वाली फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की। वहीं बड़े बजट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। लेकिन इस साल कुछ ऐसी भी फिल्में आई जो ना तो हिट हुई और ना ही फ्लॉप। आपको लगता है की ये फिल्में फ्लॉप हुई है लेकिन असल में वे फ्लॉप नहीं थी।




जानिए साल 2018 में आई उन 6 फिल्मों के बारे में जो आपको फ्लॉप लगती है लेकिन असल में फ्लॉप नहीं है।

हेट स्टोरी 4


हर कोई चाहता था की अजीब डायलॉग और बोल्ड सीन से भरी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाए। लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप नहीं हुई। उर्वशी रौतेला, करण वाही और विवान भटेना स्टारर इस फिल्म का बजट 17 करोड़ रुपए था। जबकि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस 20.4 करोड़ रुपए रहा था। इस तरह फिल्म ने लगभग 3 करोड़ का मुनाफा कमाया था। ऐसे में ये फिल्म ना तो हिट हुई ना फ्लॉप ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत साबित हुई थी।

अक्टूबर


शूजित सरकार के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक साधारण लेकिन उलझी हुई लव स्टोरी थी। वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म को बेहद खूबसूरती से बनाया गया था। लेकिन अफसोस की फिल्म दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई। हालांकि दर्शकों को वरुण और बनिता की परफॉरमेंस बहुत पसंद आई थी। मिली थी। 33 करोड़ के बजट में बनी इस इस फिल्म ने 45.36 करोड़ रुपए कमाए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत रही थी।



रेस 3


इस फिल्म में हम सभी को बहुत खराब डायलॉग खराब कहानी और ड्रामेटिक एक्शन देखने को मिला। इस फिल्म ने बॉबी देओल के डूबते करियर को सहारा दिया। इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन, डेजी शाह और अनिल कपूर थे। खराब रिव्यू के बावजूद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 169 करोड़ की कमाई की और फ्लॉप नहीं हुई। जबकि इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए था।

परी


अनुष्का शर्मा स्टारर ये हॉरर फिल्म लोगो को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म का बजट महज 10 करोड़ रुपए था जबकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपए रहा था। इस हिसाब से फिल्म ने 15 करोड़ रुपए का मुनाफा कमाया था। ऐसे में इस फिल्म को फ्लॉप कहना बेईमानी होगी।

सूरमा


हॉकी खिलाडी संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर औसत रही थी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू ने नजर आए थे। जहां कई लोग मानते है की फिल्म और बेहतर बन सकती थी। वहीं कई लोगो का मानना था कि ये देखने लायक फिल्म है। 31 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की कमाई की थी।

बाजार


सैफ अली खान की ये फिल्म घोषणा के समय काफी चर्चा में रही थी। लेकिन रिलीज के समय कम चर्चा और सही से प्रमोशन ना होने की वजह से लोगो को इस फिल्म के रिलीज होने की जानकारी नहीं थी। फिल्म में बिजनेस टाइकून के किरदार में सैफ ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। कम लोकप्रियता के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर 29 करोड़ रुपए कमाए थे। और फ्लॉप होने से बच गई थी।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: