Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शुरू हुई किंग खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

शुरू हुई किंग खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें.बॉलीवुड में एक के बाद एक स्टार किड की एंट्री हो रही है। इसी साल में बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बेटी जानह्वी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में एक के बाद एक स्टार किड की एंट्री हो रही है। इसी साल में बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बेटी जानह्वी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। हालांकि सुहाना ने एक्टिंग की शुरूआत कर दी है। फिलहाल सुहाना विदेशी प्ले में नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले सुहाना खान ने अपने स्कूल में रोमियो जूलियट का प्ले भी किया था। ऐसी खबरें भी आ रही है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।



सुहाना खान

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सुहाना खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुहाना शूटिंग सेट पर दिखाई दीं। कुछ फोटो में तो सुहाना प्रोडक्शन टीम के साथ नजर आईं। उनकी इन तस्वीरों को देख कर पता लग रहा है कि ये किसी ऑफिशियल सूट से कम नहीं है। आपको बता दें कि सुहाना कि ये फोटो एक एक्सरसाइज की हैं, जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ नजर आईं।

suhana khan

इस दौरान सुहाना खान किसी सूट को लेकर विचार-विमर्श करती हुई नजर आई। इन तस्वीरों में सुहाना काफी खुश नजर आ रही हैं। इससे साफ है कि उन्होंने फिल्मी करियर को चुनकर कोई गलती नहीं की है। सुहाना को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत ज्यादा शौक था। उन्होंने बॉलीवुड में आने की तैयारी काफी समय पहले से शुरू कर दी थी।

suhana khan
आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे और सुहाना खान के भाई आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। शाहरुख ने भी साफ कर दिया है कि यदि उनकी बेटी अभिनेत्री बनना चाहती है, तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। बल्कि उन्हें खुश होगी। कुल मिलाकर शाहरुख का इरादा साफ है कि कि वे अपने दोनों बच्चों को खुद की तरह ही स्टारडम हासिल करवाना चाहते हैं। शाहरुख खान मानते हैं कि बॉलीवुड की इंडस्ट्री बहुत ही सुरक्षित और साफ है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: