Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद प्रियंका की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा-इसलिए नहीं छपवाए गए शादी के कार्ड

शादी के बाद प्रियंका की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा-इसलिए नहीं छपवाए गए शादी के कार्ड.प्रियंका चोपड़ा निक जोनास की हो चुकी हैं। प्रियंका ने 1 दिसंबर को निक के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के अनुसार, वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। प्रियंका और निक शादी को काफी गोपनीय रखा गया। इस शादी में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारे मौजूद रहे।

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा निक जोनास की हो चुकी हैं। प्रियंका ने 1 दिसंबर को निक के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के अनुसार, वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। प्रियंका और निक शादी को काफी गोपनीय रखा गया। इस शादी में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारे मौजूद रहे।

priyanka chopra

आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के कार्ड नहीं छपे थे। मेहमानों को केवल फोन से ही न्योता दिया गया था। आखिर शादी के कार्ड क्यों नहीं छपे? इस बात का खुलसा प्रियंका चोपड़ा की मां मधू चोपड़ा ने फैंस के सामने किया। 



priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की मां ने कहा कि "हमने प्रियंका की शादी के कार्ड इसलिए नहीं छपवाए, क्योंकि हमें उसकी जरूरत नहीं थी। जिन मेहमानों को शादी में बुलाना था, उनको हमने व्हाट्सएप पर न्योता दे दिया। इसके अलावा कुछ शेष मेहमानों को फोन करके शादी के लिए आमंत्रित किया गया।"

priyanka chopra

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी का न्योता उनके होम टाउन बरेली में रहने वाले लोगों तक को भी नहीं मिला। लेकिन बरेली वालों ने प्रियंका की शादी का जश्न बहुत ही धूमधाम से मनाया। लोगों ने प्रियंका के घर के सामने पटाखे जलाए और खूब मिठाईयां बांटी। प्रियंका की शादी से एक दिन पहले उनके बरेली वाले घर में अंधेरा था और जब बरेली के अफसरों को इस बात की जानकारी मिली तो सिटी मजिस्ट्रेट ने प्रियंका चोपड़ा के घर को सजाने का आदेश दिया। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा का घर रोशनी से जगमगा उठा।

priyanka chopra

मधु चोपड़ा ने यह भी बताया कि हमें बरेली के लोगों से बधाइयां मिल रही हैं। मैं अभी व्यस्त होने की वजह से उनका शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही हूं। लेकिन जैसे ही मुझे समय मिलेगा, मैं उनसे संपर्क करूंगी। आपको बता दें कि प्रियंका की शादी का जश्न शनिवार को शुरू हुआ था। शादी से पहले मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। संगीत सेरेमनी में प्रियंका और निक जोनस ने जमकर डांस किया और खूब मस्ती की। इस दौरान कई सेलिब्रिटीज भी मौजूद रहे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: