Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन के संग रोमांटिक सीन देने से पहले करीना ने कहा था वह तो मेरे....

अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक होने से पहले करीना कपूर ने कहा, 'वो तो मेरे...'

<-- ADVERTISEMENT -->




करीना कपूर की पहली फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी जो 'रिफ्यूजी' थी। करीना की डेब्यू फिल्म को पूरे 19 साल हो गए हैं। अभिषेक बच्चन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। जेपी दत्ता द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया। बता दें कि फिल्म के 19 साल पूरे होने पर करीना कपूर ने खुशी जाहिर की। करीना कपूर के फैंस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया जिसमें करीना कपूर बिल्कुल चुलबुली लड़की की तरह दिख रही थी।

बता दें कि फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर रील लवर कपल बने थे। हालांकि रियल लाइफ में करीना अभिषेक को अपना भाई मानती थी। यही कारण था कि वह फिल्म में अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन करना नहीं चाहती थी। लेकिन इस फिल्म का पहला ही सीन बहुत ज्यादा रोमांटिक था। एक शो में खुद अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि करीना कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता से कहा था कि जेपी अंकल मैं अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन नहीं कर सकती हूं। मैं उसको अपना भाई मानती हूं।

बता दे कि शो में करीना कपूर और अभिषेक बच्चन गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा था। बता दे कि करीना कपूर ने बॉलीवुड में खूब सफलता हासिल की। हालांकि शादी करने के बाद वह बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई और ना ही उनकी फिल्मों ने कुछ खास कमाल किया। करीना कपूर की शादी पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान से हुई। करीना कपूर और सैफ अली खान का एक बेटा भी है जो करीना की तरह ही सुर्खियों में छाया रहता है। उसका नाम तैमूर अली खान है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: