Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी मोटी थी ये एक्ट्रेस, अब पतली हुई तो निभाया 60 साल की महिला का रोल, इसलिए करती है ऐसा

कभी थी मोटी, अब स्लिम हुई तो निभाया 60 साल की महिला का किरदार, बताया इस खास वजह से करती हैं ऐसे रोल


bhumi-pednekar-fat-to-fit
जबसे भूमि पेडनेकर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है तब से वे एक के बाद एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही है। बता दे कि भूमि पेडनेकर अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को लेकर अनुभव करती रहती हैं। उन्होंने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' और 'सोन चिरिया' जैसी कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाया और शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई। बता दे कि उन्होंने फिल्म में अलग किरदार निभाने के लिए अपने आप को हर बार पूरी तरह से बदल लिया।
bhumi-pednekar-fat-to-fit
भूमि पेडनेकर कहती हैं कि उनके भीतर बहुत ही मजबूत कलाकार मौजूद है। भूमि पेडनेकर खुद को एक ऐसे कलाकार के तौर पर स्थापित कर चुकी है जो बेखौफ है और एक ऐसा चरित्र है जिसमें उनको विश्वास है। भूमि पेडनेकर अपनी प्रतिभा के दम पर ही चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के निभाने के लिए प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद बन चुकी है। यदि आने वाले 12 महीनों की बात की जाए तो उनके पास 6 बड़ी फिल्में है। भूमि पेडनेकर ने कहा की एक कलाकार के तौर पर फिल्मों में एंट्री लेना मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती होती है। मुझे हर फिल्म और हर किरदार से कुछ ना कुछ सीखने को मिलेगा। मुझको एक ही तरह के रोल निभाना और सेफ गेम खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।
bhumi-pednekar-fat-to-fit
वह कहती है कि मैं हर फिल्म में अलग भूमिका में और अलग अवतार में नजर आऊंगी। मेरे लिए यह बहुत ही रोमांचक है। बता दे कि वर्तमान में भूमि पेडनेकर अपकमिंग फिल्म बाला की लखनऊ में शूटिंग कर रही है। फिल्म बाला पहले समय के गंजेपन पर आधारित एक सामाजिक व्यंग है। फिल्म सांड की आंख में भी भूमि पेडनेकर नजर आएंगी जो भारत के सबसे पुराने शार्पशूटर्स की बायोपिक है जिसका निर्माण अनुराग कश्यप कर रहे हैं। भूमि पेडनेकर फिल्म 'डॉली किट्टी और वे चमकते सितारे', 'पति पत्नी और वो', 'तख्त' में भी नजर आएंगी।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: