Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मल्लिका शेरावत ने अपनी शादी के पीछे की बताई सच्चाई, बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच से उठाया पर्दा

मल्लिका शेरावत ने अपनी शादी के पीछे की बताई सच्चाई, बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच से उठाया पर्दा

<-- ADVERTISEMENT -->

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कभी अपनी हॉट अदाओं से सभी के होश उड़ा देती थी। हालांकि वह लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। लेकिन उनके फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर है कि वह जल्दी ही हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज में नजर आएंगी। मल्लिका शेरावत की आने वाली वेब सीरीज का नाम बू सबकी फटेगी है। बता दें कि मल्लिका शेरावत अपनी अपकमिंग वेब सीरीज का बहुत ही जोरों शोरों से प्रमोशन कर रही है। प्रमोशन के दौरान ही मल्लिका शेरावत ने अपनी जिंदगी और शादी से जुड़े हुए कई बड़े और चौकाने वाले रहस्यो से पर्दा उठाया।

वेब सीरीज बू सबकी फटेगी के प्रमोशन के दौरान मल्लिका शेरावत ने अपनी शादी के पीछे की सच्चाई बताई। मल्लिका ने कहा कि मैं अभी शादीशुदा नहीं हूं। मैं सिंगल हूं। मैं पहले भी है बता चुकी हूं कि मैं 8 महीने से पेरिस नहीं गई हूं। मैं इसको साबित करने के लिए अपना पासपोर्ट भी दिखा चुका हूं कि मैं पैरिस में नहीं थी। पता नहीं क्यों एक लड़के को डेट करने की वजह से मुझे टारगेट किया गया।


आगे मल्लिका शेरावत ने बताया कि मैं बहुत ज्यादा राय देने वाली हूं। ऐसा लोगों को लगता है। इसी कारण मैंने कई फिल्में गवांई है। मैं कई एक्टर को यह कहते हुए सुन चुकी हूं कि उसको कास्ट मत करना। वो बहुत ज्यादा बोलती है। वह दूसरों को कुछ ज्यादा ही राय देती है। लगता है कि उसके पास कुछ ज्यादा राय है। वह कहते हैं कि उसकी जगह आप मेरी गर्लफ्रेंड को फिल्म में ले सकते हैं। मैं सच कहती हूं कि इसी कारण मैंने 20-33 फिल्में गवांई है। यह मेरे लिए बहुत ही निराशाजनक बात है। हालांकि यह सच्चाई है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: